नई दिल्ली. Xiaomi Mi Band 4 launch Date: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार एमआई बैंड (Mi Band 4) भारत आ रहा है. सोमवार को शाओमी ( Xiaomi) इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने पुष्टि की कि Mi Band 4 देश में 17 सितंबर को भारत आ रहा है. एमआई बैंड 4 पहले से ही चीन में बिक रहा है और उम्मीद है कि Mi बैंड का वही मॉडल कंपनी भारत में लॉन्च करेगा. पहली बार Mi बैंड देश में कलर डिस्प्ले के साथ आएगा.

लेटेस्ट Mi बैंड 4 में 0.95 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिज़ॉल्यूशन 120×240 पिक्सल और 2.5D ग्लास प्रोटेक्शन है. डिवाइस वॉयस कमांड और सिक्स-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर को मदद करने के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आता है जो, आपकी फिजिकल एक्टिविटी जैसे साइकिल चलाना, तैरना, दौड़ना, व्यायाम और पैदल चलने में मदद करेगा.

Mi Band 3 की तरह ही, डिवाइस में पानी प्रतिरोध के लिए 5ATM रेटिंग है, जिसका अर्थ है कि यह पानी की बूंदों का सामना कर सकता है. वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और इंटीग्रेटेड पेमेंट मोड है जो अलीबाबा के Alipay द्वारा समर्थित है. अपने फिटनेस ट्रैकर का इस्तेमाल करने के लिए, आपको डिस्प्ले पर क्यूआर कोड दिखाने के लिए बस स्क्रीन को स्वाइप करना होगा.

Mi Band 4 के AMOLED डिस्प्ले में आपके स्मार्टफोन पर प्राप्त टेक्स्ट मैसेज और वॉयस कॉल को दिखाने के केपेबल है. आप म्यूजिक चला सकते हैं, लाइव मौसम और स्टॉक अपडेट प्राप्त कर सकते हैं या डिवाइस पर सिर्फ एक क्लिक में अपना फोन कॉल पा सकते हैं. 

Mi बैंड 4 कथित तौर पर एक बार चार्ज करने पर बैटरी 20 दिनों तक चलती है. डिवाइस पर एक पेमेंट मोड भी है. यह प्रोसेस काफी आसान है क्योंकि किसी को एमआई बैंड 4 पर एक क्यूआर कोड दिखाने के लिए स्क्रीन को स्वाइप करने की आवश्यकता होती है.

Amazon Great Indian Festival Sale 2019: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2019 जल्द होगी शुरू, स्मार्टफोन, टीवी, रेफ्रिजरेटर समेत लाखों इलेक्ट्रोनिक आइटम पर भारी छूट

OnePlus TV India Launch: इस महीने भारत में लॉन्च होगा वनप्लस टीवी, इंटीग्रेटेड कैमरा के साथ ग्राहकों को मिलेगी वीडियो कॉलिंग की सुविधा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App