नई दिल्ली. शाओमी के हाल ही में लॉन्च हुए Mi A3 मोबाइल फोन की दूसरी सेल मंगलवार 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इस फोन को इसी हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था. एंड्रॉयड वन पर आधारित शाओमी Mi A3 स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल शुक्रवार को हुई थी अब 27 अगस्त को फिर इस फोन की फ्लैश सेल होगी. आप मंगलवार दोपहर 12 बजे से ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और Mi.com पर जाकर Mi A3 मोबाइल फोन खरीद सकते हैं. Mi A3 की भारत में कीमत 12,999 रुपये से शुरू है. साथ ही गूगल का नया मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम वर्जन एंड्रॉयड 10 भी सबसे पहले इसी फोन में आएगा.

Xiaomi Mi A3 Price in India, Sale offers: शाओमी Mi A3 की भारत में कीमत और ऑफर्स-
शाओमी ने Mi A3 मोबाइल फोन के दो वेरिएंट भारत में लॉन्च किए हैं. Mi A3 का 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट 12,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. जबकि इस फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के दाम 15,999 रुपये रखे गए हैं. यह फोन तीन कलर ऑप्शंस Kind of Grey, Not Just Blue और More than White में आया है.

शाओमी इस फोन की खरीद पर ग्राहकों को एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 750 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रही है. साथ ही इस कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर आपको अतिरिक्त 250 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

Xiaomi Mi A3 के स्पेसिफिकेशंस-
शाओमी Mi A3 में 6.08 इंच की AMOLED डॉट ड्रॉप डिस्प्ले लगी है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 लगा है. ग्राहकों को इस फोन इस फोन में आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी. Mi A3 क्वैलकोम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस है जो कि लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन 9 पाई पर काम करता है. कुछ ही दिनों में इसे एंड्रॉयड 10 में अपग्रेड किया जा सकेगा.

कैमरे की बात करें तो शाओमी Mi A3 मोबाइल फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप लगा है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX586 प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Mi A3 में 4030mAh की बैटरी मौजूद है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग मोड को सपोर्ट करती है. हालांकि फोन के साथ आपको 10W सपोर्ट का चार्जर ही मिलने वाला है. इसके अलावा Mi A3 में यूएसबी सी पोर्ट की सुविधा मौजूद है.

Android 10 Update: सबसे पहले शाओमी Mi A3 मोबाइल फोन में मिलेगा एंड्रॉयड 10 अपडेट

Vivo Z1X India Launch: सितंबर में लॉन्च हो सकता है वीवो जेड1एक्स मोबाइल फोन, कीमत 20,000 रुपये से कम रहने के आसार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App