नई दिल्ली. मोटोरोला के मोटो रेजर 2019 फोन लॉन्च करने के बाद अब शाओमी भी अपना फोल्डेबल फ्लिप फोन लाने पर विचार कर रहा है. शाओमी का फोल्डेबल फ्लिप फोन दिखने में मोटो रेजर 2019 की तरह ही होगा. हालांकि इसमें मोटो रेजर 2019 से ज्यादा एडवांस्ड फीचर्स दिए जाएंगे. अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी के फोल्डेबल फ्लिप फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा.

हाल ही में मोटोरोला ने अमेरिका में अपना पहला फोल्डेबल फ्लिप स्मार्टफोन मोटो रेजर 2019 लॉन्च किया था. इसकी कीमत 1500 डॉलर यानी करीब 1,10,000 रुपये है. कंपनी ने घोषणा की है कि जल्द ही इस फोन को भारतीय बाजार में भी उपलब्ध कराया जाएगा.

मोटो रेजर 2019 की तरह शाओमी भी अपना फोल्डेबल फ्लिप फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी का फोल्डेबल फ्लिप फोन मोटो रेजर से बड़ा होगा. उसमें ज्यादा एडवांस्ड फीचर्स होंगे.

शाओमी फोल्डेबल फ्लिप फोन के पेटेंट की ये तस्वीर इंटरनेट पर हो रही वायरल-

मोटो रेजर 2019 में जहां ग्राहकों को सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, वहीं शाओमी फोल्डेबल फ्लिप फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इस फोन में दोनों तरफ बड़ी स्क्रीन होगी. इसे अनफोल्ड करने के बाद ग्राहकों को टेबलेट की तरह अनुभव मिलेगा.

हालांकि अभी यह बात सामने नहीं आई है कि शाओमी इसे Mi या रेडमी किस ब्रांड के तहत बाजार में उतारेगी. हालांकि शाओमी के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह फोल्डेबल फ्लिप फोन भी दूसरे अन्य फोल्डेबल फोन से सस्ता होने की उम्मीद है.

Also Read ये भी पढ़ें-

मोटोरोला मोटो रेजर फोल्डेबल फ्लिप फोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

शाओमी एमआई CC9 प्रो मोबाइल फोन 108 मेगापिक्सल और 5 रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स सहित पूरी जानकारी