नई दिल्ली. एपल कंपनी ने मंगलवार 10 सितंबर को एक स्पेशल इवेंट आयोजित किया है. यह इवेंट अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित स्टीव जॉब्स थियेटर में आयोजित किया जा रहा है. इस इवेंट में आईफोन 11 मोबाइल फोन सीरीज और आईओएस 13 के लॉन्चिंग की बात कही जा रही है. भारत में इस इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लाइव देखा जा सकता है. पहली बार एपल अपने किसी इवेंट की यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीमिंग करने जा रहा है. इसके अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.apple.com पर भी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जानी है.

Apple Special Event 10th September 2019 Timings in India:
एपल के यह स्पेशल इवेंट कैलिफोर्निया में मंगलवार सुबह 10 बजे से शुरू होगा. भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे से इस इवेंट का लाइव प्रसारण शुरू होगा.  आप यहां नीचे दिए गए वीडियो लिंक के जरिए एपल इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं-

Apple Event में iPhone 11 और iOS 13 के लॉन्च होने की उम्मीद-
एपल कंपनी मंगलवार को होने वाले स्पेशल इवेंट में आईफोन 11 सीरीज और आईओएस 13 को दुनिया के सामने पेश कर सकती है. आईफोन 11 मोबाइल फोन सीरीज के बारे में लॉन्चिंग से पहले कई तरह की जानकारियां लीक हो चुकी हैं. जिनके मुताबिक आईफोन 11 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन्स आईफोन 11, आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11R लॉन्च किए जा सकते हैं. ये तीनों मोबाइल फोन पिछली आईफोन X सीरीज के अपग्रेडेड वर्जन होंगे.

वहीं iOS 13 की बात करें तो यह एपल का अपकमिंग ऑपरेटिंग सिस्टम है. गूगल एंड्रॉयड 10 की तरह आईओएस 13 में भी डार्क मोड फीचर दिया जाएगा. इसके अलावा एपल सिरी, कीबोर्ड, कैमरा और होम स्क्रीन पर कई तरह के आकर्षक बदलाव यूजर्स को देखने को मिल सकते हैं.

Apple 10th September 2019 Event: मंगलवार को एपल इवेंट में आईफोन 11 के साथ आईओएस 13 से भी उठेगा पर्दा, जानिए क्या है खास

Apple iPhone 11 Launch: 10 सितंबर को लॉन्चिंग से पहले लीक हुए एपल आईफोन 11 सीरीज के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App