Sunday, September 25, 2022

अब आएगा स्टेटस लगाने का मज़ा, whatsapp ले आया ये धमाकेदार फीचर

नई दिल्ली. Whatsapp new feature: WhatsApp अपने यूज़र्स के लिए हर रोज़ नए-नए अपडेट लेकर आता रहता है, WhatsApp अपने यूज़र्स के अनुभव को अच्छा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता. इसी कड़ी में अब WhatsApp एक और धमाकेदार फीचर लेकर आने वाला है, जिससे आपके स्टेटस लगाने का मज़ा और बढ़ जाएगा. इस नए फीचर के आने के बाद आप वॉइस नोट्स को भी वॉट्सऐप स्टेटस के तौर पर लगा सकेंगे. WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार इस नए फीचर को वॉट्सऐप ऐंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.22.21.5 में देखा गया है और ये फीचर बहुत जल्द आ जाएगा. इस संबंध में WABetaInfo ने इस नए फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें इसके यूजर इंटरफेस को देखा जा सकता है. बहुत जल्द व्हाट्सएप ये फीचर लेकर आने वाला है.

ऐसे कर सकेंगे अपडेट

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में ये देखा जा सकता कि वॉइस नोट को स्टेटस के तौर पर लगाने का तरीका बिल्कुल नॉर्मल स्टेटस लगाने जैसा ही है, जैसे आप कुछ भी लिखकर स्टेटस लगाते हैं वैसे ही वॉइस नोट भी स्टेटस भी लगाए जा सकेंगे. स्टेटस अपडेट के लिए वॉइस नोट को रिकॉर्ड करने का ऑप्शन वॉट्सऐप के नए वर्जन में आपको मिल जाएगा, इसकी खास बात है कि यूजर वॉइस नोट स्टेटस अपडेट करते वक्त उसके बैकग्राउंड कलर को भी अपनी पसंद के मुताबिक सेट कर सकते हैं.
बता दें, WABetaInfo के मुताबिक, WhatsApp मैसेज एडिट वाले ऑप्शन को लेकर भी काम कर रही है. कहा जा रहा है कि बहुत जल्द WhatsApp में आपको मैसेज को एडिट करने का मौका मिलेगा. इसके लिए आपको मैसेज को लॉन्ग प्रेस करना होगा, इसके बाद आप उस मैसेज को एडिट कर पाएंगे.

 

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में क्यों बरपा हंगामा, जानिए दूसरे केंद्रीय विश्वविद्यालयों की तुलना में कितनी है फीस

Latest news