Whatsapp New Feature

व्हाट्सप्प (Whatsapp New Feature ) अब बैन रिव्यू फीचर लेकर आया है. यह फीचर एक महीने पहले IOS में आ चूका है, अब इस फीचर को एंड्राइड के लिए लांच किया जा रहा है. इस फीचर को WhatsApp के एंड्रॉयड बीटा अपडेट 2.21.18.5 में देखा गया है. इस फीचर के बारे में व्हाट्सप्प पर नज़र रखने वाली WaBetaInfo साइट ने बताया है.

अब अनबैन के लिए डायरेक्ट कर सकते हैं व्हाट्सप्प से रिक्वेस्ट

व्हाट्सप्प ने अब बैन रिव्यू फीचर लांच किया है. अब तक अकाउंट बैन होने पर व्हाट्सप्प से कांटेक्ट करने के लिए स्पोर्ट पेज पर जाना होता था, लेकिन अब इस फीचर के तहत डायरेक्ट व्हाट्सप्प से अकाउंट को अनबैन करने की रिक्वेस्ट कर सकते हैं. इसके लिए ऐप में एक ऑप्शन दिया जाएगा जिसके जरिए व्हाट्सप्प अनबैन कर सकते हैं. इसमें सिचुएशन को लेकर डिटेल्स भी बताया जाएगा. WhatsApp सपोर्ट रिपोर्ट को रिव्यू करेगा. अगर कुछ गलत होता है तो इसमें अकाउंट एक्टिविटी को भी शामिल किया जाएगा. 
बता दें इससे पहले व्हाट्सप्प ने अपनी प्राइवेसी पॉलीसी जारी की थी, जिसके बाद बहुत से लोगों ने व्हाट्सएप्प से लाइन पर स्विच कर लिया था. बताया जा रहा है कि WaBetaInfo साइट की रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर आपने टर्म्स ऑफ सर्विस का वॉयलेशन किया तो आपका अकाउंट अनबैन नहीं किया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार ये फीचर फिलहाल डेवलपमेंट स्टेज में है और आने वाले टाइम में अपडेट के साथ इसे जारी किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : 

Meat and liquor Ban: योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में मांस, शराब पर लगाया प्रतिबंध

Maharashtra FYJC Admission 2021: 11वीं क्लास में एडमिशन के लिए फर्स्ट कट-ऑफ मेरिट लिस्ट ऐसे करें चेक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर