नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने बाजार में एक नया प्लान लॉन्च किया है जो अब रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले पैक को टक्कर देगा. वोडाफोने ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान जारी किया जिसकी कीमत 169 रुपये है. कंपनी के इस प्रीपेड रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिन की है और यह प्लान एसयूपी लिमिट के साथ आता है.

वोडाफोन के 169 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल व नैशनल कॉलिंग, मुफ्त रोमिंग, 1 जीबी 3जी/4जी डेटा हर दिन दिया जाएगा. इस हिसाब से प्लान में यूजर्स को कुल 28 जीबी डेटा मिलता है और इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है. इसके साथ ही बता दें कि यह प्लान एसयूपी लिमिट के साथ है जिसमें ग्राहकों के कॉलिंग के लिए रोजाना 250 मिनट और हफ्ते में 1000 मिनट मिलते हैं. वहीं अगर आपका दिन के 1जीबी डेटा की लिमिट खत्म हो जाती है तो ग्राहकों को 50 पैसे प्रति एमबी की कीमत पर डेटा मिलेगा जो कि 4G की स्पीड में ही मिलेगा. बता दें कि अगर जियो के 149 रुपये वाले प्लान आपके डेली का डेटा खत्म होता है तो उसकी स्पीड घटकर 64kbps पर रह जाती है.

जियो के 149 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 1.5 जीबी 4जी डेटा मिलता है इस हिसाबब से पूरे महीने में कुल 42 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा 100 एसएमएस भी हर दिन ऑफर ग्राहकों को दिए जाते हैं. वहीं बता दें कि जियो के इस प्लान में डेटा की लिमिट खत्म होने बाद ग्राहकों से कोई चार्ज नहीं लिया जाता है लेकिन इंटरनेट की स्पीड घटकर 64kbps पर रह जाती है.

Vodafone Users Warning: सावधान! वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए जारी की चेतावनी, फोन पर हो रहा है फ्रॉड

Vodafone New Recharge Plan: ग्राहकों को लुभाने के लिए वोडाफोन ने लॉन्च किया जियो और एयरटेल से सस्ता प्लान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर