नई दिल्लीः वोडाफोन ने रिलायंस जिओ और एयरटेल को टक्कर देने के लिए 99 रुपये का अनिलिमिटेड पैक पेश किया है. कंपनी का ये पैक प्रीपेड यूजर्स के लिए है, 28 दिन की वैधता वाले इस पैक ने एयरटेल औऱ जिओ को सीधी टक्कर दी है. 100 रुपये से भी कम इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. लेकिन एक शर्त है कि इस प्लान में आप एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकते. साथ ही एक शर्त यह भी है कि एक सप्ताह में 1,000 फोन कॉल ही कर सकते हैं. इससे ज्यादा कॉल करने पर ग्राहक को अलग से रुपये चुकाने होंगे.

जो कस्टमर इस प्लान का लाभ उठाना चाहते हैं वे इसे वोडाफोन एप और कंपनी की वेबसाइट पर जाकर भी खरीद सकते हैं. बता दें ये प्लान अभी पेटीएम (Paytm)  और मोबीक्वीक (MobiKwik)  के लिए उपलब्ध नहीं है. इस प्लान की वैधता 28 दिन है. वही्ं इस प्लान में यूजर को एसएमएस का सुविधा नहीं दी जा रही है. बता दें कि वोडाफोन ने इस प्लान के जरिए रिलायंस जिओ को सीधी टक्कर दी है. जिओ के 98 रुपये के प्लान में प्रतिदिन एक जीबी डेटा, अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ ही 300 एसएमएस मिलते हैं.

वहीं एयरटेल के 99 रुपये के प्लान में ग्राहक को लोकल और एसटीडी कॉलिंग, 1 जीबी डेटा के साथ-साथ 100 एसएमएस मिलते हैं. लेकिन इस प्लान की वैधता केवल 10 दिन ही है. गौरतलब है कि वोडाफोन ने इससे पहले 47 रुपये वाले प्रीपेड टेरिफ में कई बदलाव किए थे. जिसके बाद कंपनी ने एक बार फिर ये प्लान बाजार में उतारा है. 

यह भी पढ़ें- Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने लॉन्च किया 299 रुपये का प्रीपेड प्लान

Reliance jio को टक्कर देने के लिए Idea ने उतारा 595 रुपये में 112 दिनों की वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App