नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने नए साल पर ही अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है, इस प्लान में ग्राहकों के लिए सुविधाओं का पिटारा खोल दिया है. वोडाफोन के इस प्लान से बाकी टेलिकॉम कंपनियों की नींद भी उड़ सकती है, क्योंकि कंपनी के इस प्लान में प्रीपेड ग्रहकों की बल्ले-बल्ले होने वाली है. वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए आखिरकार एक वार्षिक प्लान लॉन्च कर दिया है.

वोडाफोन ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 365 दिन की वैधता के साथ 1,499 रुपये की कीमत के साथ नया प्लान पेश किया है. वोडाफोन ने अब अपने अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान्स से FUP (फेयर यूज पॉलिसी) की सुविधा भी हटा दी है. वोडाफोन के 365 दिन की वैधता वाले इस प्लान में ग्राहकों को वोडाफोन प्ले का अनलिमिटेड सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग की सुविधाएं मिल रही हैं. वहीं ग्राहको को इस प्लान में कंपनी प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी दे रही है.

इंटरनेट की सुविधा के लिए ग्राहकों को प्रतिदिन 1GB 4G डेटा मिल रहा है और अगर उनका यह डेटा खत्म होता है तो उनसे 50 पैसे प्रति MB की दर से चार्ज लिया जाएगा. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले रिलायंस जियो ने भी वार्षिक प्लान पेश किया था इस प्लान की कीमत 1699 रुपये है. अगर दोनों प्लानों में अंतर देखा जाए तो जियो में ग्राहकों को FUP (फेयर यूज पॉलिसी) की सुविधा मिल रही है और वोडाफोन के प्लान में ग्राहक इस सविधा का फायदा नहीं ले सकते हैं. हालांकि दोनों प्लानों की कीमत में काफी अंतर है लेकिन देखना ये होगा कि अब वोड़ाफोन का प्लान ग्राहकों को पसंद आएगा. 

Airtel High Speed Internet: एयरटेल ला रहा धमाकेदार टेक्नोलॉजी, 4जी मोबाइल यूजर्स को मिलेगी 500 एमबीपीएस की धांसू स्पीड

Airtel High Speed Internet: एयरटेल ला रहा धमाकेदार टेक्नोलॉजी, 4जी मोबाइल यूजर्स को मिलेगी 500 एमबीपीएस की धांसू स्पीड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App