नई दिल्लीः टेलीकॉम सेक्टर में अपने प्रतिद्वंदियों जैसे रिलायंस जियो, एयरटेल, आइडिया से मिल रही कड़ी टक्कर के बाद Vodafone ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए बेहद शानदार ऑफर निकाले हैं. वोडाफोन ने 597 रुपये का रीचार्ज पैक मार्केट में लॉन्च किया है. एयरटेल के 597 रुपये वाले रीचार्ज पैक से इसकी टक्कर मानी जा रही है. वोडाफोन 597 रुपये में अपने ग्राहकों को इतना कुछ दे रहा है कि एक पल के लिए आपको विश्वास नहीं होगा.

597 रुपये वाले इस नए पैक की वैधता 168 दिनों की है. इसमें ग्राहकों को लोकल और एसटीडी के लिए अनलिमिटेड कॉल की सुविधा (रोमिंग में भी) दी जा रही है. यूजर को 10 जीबी 3जी/4जी डेटा मिलेगा. इसके साथ ही हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त दिए जाएंगे. कंपनी ने स्मार्टफोन यूजर्स के लिए इस प्लान की वैधता 112 दिनों की रखी है. अनलिमिटेड कॉल की वैल्यू प्रतिदिन 250 मिनट रखी गई है और यूजर्स हफ्ते में अधिकतम 1000 मिनट बात कर सकेंगे.

इसके साथ ही इस प्लान के तहत 100 यूनिक नंबरों को ही यूजर्स कॉल कर सकेंगे. यह प्लान देशभर में वोडाफोन के 4जी सर्कल में उपलब्ध है. इस प्लान को माय वोडाफोन ऐप और वोकाफोन की वेबसाइट से भी रिचार्ज किया जा सकता है. या फिर आप अपने नजदीकी रिटेल स्टोर से इसे रिचार्ज करा सकते हैं. वोडाफोन ने हाल ही में 159 रुपये का प्लान मार्केट में उतारा था. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 28 जीबी डेटा और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. इसकी वैधता 28 दिन है.

बताते चलें कि बाजार में प्रतिस्पर्धा के इस दौर में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स में बदलाव किया है. एयरटेल ने भी 597 रुपये का प्लान लॉन्च किया है. इसमें ग्राहकों को 168 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल्स, 10 जीबी डेटा, हर दिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं. हालांकि यह प्लान देश के कुछ चुनिंदा क्षेत्रों में ही लागू किया गया है.

Vodafone की Airtel और Jio को चुनौती, 99 रुपये में लॉन्च किया अनलिमिटेड पैक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App