नई दिल्ली. Vivo Z1 Pro Launched in India, Price, Specifications: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारत में जेड सीरीज में एक नया मोबाइल फोन लॉन्च किया है. कंपनी वीवो जेड1 प्रो को भारतीय बाजार में मंगलवार को उतारा. वीवो जेड1 प्रो फोन की शुरुआती कीमत 14,990 रुपये रखी गई है. यह फोन 4/64 जीबी और 6/128 जीबी, इन दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ है. वीवो के इस नए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यह फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ आ रहा है. वीवो जेड1 प्रो की भारत में सेल 11 जुलाई से शुरू होगी. ग्राहक इस फोन को वीवो की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन खरीद सकेंगे. आइए जानते हैं कि वीवो जेड1 प्रो के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस.

Vivo Z1 Pro Price in India: वीवो जेड1 प्रो की भारत में कीमत-
वीवो जेड1 प्रो मोबाइल फोन को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये है, जबकि इसका 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मॉडल 17,990 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा. वीवो जेड1 प्रो में ग्राहकों को सोनिक ब्लैक, सोनिक ब्लू और मिरर ब्लैक कलर ऑप्शंस मिलेंगे. इसकी बिक्री 11 जुलाई से शुरू होगी.

Vivo Z1 Pro Features, Specifications: वीवो जेड1 प्रो के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस-
वीवो जेड1 प्रो मोबाइल फोन में 6.53 इंच की आईपीएस एलसीडी फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगी है जो कि पंच-होल नोच के साथ आती है. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर लगा है. साथ ही कूलिंग मोड, गेम टर्बो मोड, वॉइस चेंजर फंक्शन जैसे फीचर्स भी इस फोन में हैं. वीवो जेड1 प्रो में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग मोड के साथ आती है. सबसे खास बात यह कि इसमें रिवर्स चार्जिंग फीचर भी है, जिससे आप दूसरी डिवाइस चार्ज करने के लिए इसका पावर बैंक की तरह उपयोग भी कर सकते हैं. वीवो का यह मॉडल एंड्रॉयड पाई वर्जन पर काम करता है.

वीवो जेड1 प्रो के कैमरे की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है. वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया है.

WhatsApp Latest Update: व्हाट्सएप पर जल्द मिलेगा क्यूआर कोड स्कैनर शॉर्टकट फीचर

Vivo Y12 3GB RAM Variant: वीवो वाई12 का 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App