नई दिल्ली. वीवो ने वाई सीरीज में अपने नए मोबाइल फोन वीवो वाई17 (Vivo Y17) को लॉन्च कर दिया है. इस मोबाइल फोन को भारत में दमदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने वीवो वाई17 (Vivo Y17) को 17,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है. वीवो वाई17 (Vivo Y17) ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया, पेटीएम और विवो इंडिया ई-स्टोर पर मिलेगा. इसके साथ कंपनी इस मोबाइल को खरीदने पर पुराने फोन के एक्सचेंज पर 1,000 रुपये की छूट भी दे रही है.

ग्राहक इस मोबाइल फोन को 9 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का पर भी खरीद सकते हैं. वहीं रिलायंस जियो इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर ग्राहकों को 3TB डेटा के साथ 4,000 रुपये बचाने का ऑफर भी दे रहा है. भारतीय मार्केट में वीवो वाई17 (Vivo Y17) मिनरल ब्लू और मिस्टिक पर्पल कलर में लॉन्च हुआ है. वीवो के इस मोबइल का लुक ग्राहकों को काफी पसंद आया है. हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल की कोई जानकारी नहीं आई है.

 वीवो वाई17 (Vivo Y17) फोन में फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.35 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसमें 720×1544 पिक्सल का रिजॉल्यूशन दिया गया है. इस डिस्पले के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्पले भी दी गई है. प्रोसेसर के लिए इसमें हीलियो P35 ऑक्टाकोर प्रोसेसर भी दिया गया है. स्टोरेज के लिए इसमें 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 4 जीबी रैम दी गई है. इसके साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं.

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसके फोटोग्राफी का फीचर्स जिसके रियर में ट्रिपल कैमरा दिया गया, जिसमें 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर है. वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल सेंसर का कैमरा दिया गया है जो f/2.0 अपर्चर के साथ है. वीवो वाई17 (Vivo Y17) में सिक्योरिटी के लिए फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है. पवार बैकअप के लिए वीवो वाई17 में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जर के साथ है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, माइक्रो यूएसबी, जीपीएस और एफएम रेडियो जैसे बेहतरीन फीचर्स हैं.

OnePlus 7 Pro Launch: 14 मई को 5जी मोबाइल के साथ लॉन्च होंगे वन प्लस 7 और वन प्लस 7 प्रो फोन, जानिए क्या होंगे इनके फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme 3 Units India Sale: तीन हफ्ते में बिके 5 लाख रियल मी 3 मोबाइल फोन, 9 अप्रैल को फिर होगी सेल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App