नई दिल्ली. चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी वीवो ने वाई सीरीज में अपने नए मोबाइल फोन वीवो वाई 15 (Vivo Y15) को भारत में लॉन्च कर दिया है. दमदार कैमरे और कम बजट के साथ लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया, टाटा क्लिक, पेटीएम और विवो ई-स्टोर से खरीद सकते हैं. वीवो वाई 15 (Vivo Y15) को एक्सचेंज ऑफर पर 1,000 रुपये की भी छूट मिल रही है. इसके साथ ही 9 महीने तक बिना किसी कॉस्ट पर ईएमआई (EMI) द्वारा ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. इसके साथ ही वीवो वाई 15 की खरीददारी पर रिलायंस जियो ग्राहकों को 3TB तक डाटा और 4,000 रुपये का बेनिफिट मिल रहा है.

वीवो वाई 15 (Vivo Y15) फोन एक्वा ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. वीवो वाई 15 (Vivo Y15) में 6.35 इंच का एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720 × 1544 पिक्सल है. वहीं यह स्मार्टफोन फनटच ओएस 9 पर चलता है जो एंड्रॉइड 9.0 पाई पर आधारित है. प्रोसेसर के लिए Y15 में Helio P22 दिया गया है. स्टोरेज के लिए इसमें 64GB का इंटरनल स्टोरेज है और 4 जीबी रैम दी गई है. स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर बढ़ाया भी जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए वीवो वाई 15 के रियर में ट्रिपल कैमरा दिया गया है जिसमें 13MP सेंसर, 8MP सेंसर के साथ AI सुपर वाइड-एंगल कैमरा और तीसरा 2MP सेंसर के साथ है. इसके साथ ही सेल्फी के शौकीनों के लिए और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कनेक्टविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई के साथ-साथ एक यूएसबी पोर्ट 2.0 भी है. पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है.

Oppo Reno launch: ओप्पो रेनो सीरीज के दो मोबाइल फोन आज भारत में करेगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल्स

Oppo Reno 10x Zoom Launch in India: भारत में 28 मई को लॉन्च हो रहा है ओप्पो रेनो 10x जूम, जानें क्या है खासियत और क्यूं खरीदना चाहेंगे आप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App