Vivo X50 Series Smartphone Launch: Vivo जल्द ही भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo X50 लॉन्च करने की तैयारी में है. इसे कुछ समय पहले ही चीन में लॉन्च किया गया है. कंपनी ने अपने भारतीय ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का टीजर पोस्ट किया है. Vivo X50 Pro की खासियत इसमें दिया गया गिंबल लेवल का कैमरा है.

कंपनी ने दावा किया है कि इससे वीडियो स्टेब्लाइजेशन गिंबल लेवल का होगा. यानी अगर गिंबल न भी यूज किया जाए तो भी वीडियोज में जर्क नहीं आएगा और स्टेब्लाइज्ड होंगे. Vivo X50 सीरीज के अंदर तीन स्मार्टफोन्स आते हैं – Vivo X50, Vivo X50 Pro और Vivo X50 Pro+. डिजाइन के मामले में ये तीनों एक जैसे ही हैं, लेकिन स्पेसिफिकेशन्स में कुछ फर्क जरूर है, हालांकि तीनों में ही टॉप के हार्डवेयर लगाए गए हैं.

फिलहाल ये साफ नहीं है कि कंपनी भारत में तीनों मॉडल लॉन्च कर रही है या दो या सिर्फ एक. कंपनी का ये भी दावा है कि ये Vivo X50 सीरीज में सबसे पतले 5G स्मार्टफोन्स हैं. कैमरे को लेकर भी कंपनी ने बड़े दावे किए हैं. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Vivo X50 Pro+ में 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snadpragon 865 प्रोसेसर और 8GB रैम दिया गया है.

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरों का सेटअप दिया गया है. इनमे प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का है टेलीफोटो लेंस है. इसके साथ 60X हाइब्रिड जूम भी दिया गया है. 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है और 8 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है और इसकी बैटरी 4,315 mAh की है. इसके साथ 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है जो वायर्ड है. ये स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड FunTouch ओएस पर चलता है.

Apple Remove Charger Earpods From iPhone: चार्जर और इयरफोन्स के बिना ही आ सकता है नया iPhone, इस साल होगा लॉन्च

WhastsApp New Feature: WhatsApp लाया नया फीचर, इसकी मदद से अकाउंट को बना सकेंगे डबल सिक्योर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर