नई दिल्ली. हाल ही में वीवो वी 17 प्रो मोबाइल फोन को लेकर जानकारी आई थी कि यह मोबाइल फोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है. इस फोन को लेकर कई फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए थे जिसमें दिखाया गया था कि यह 4 कैमरों के साथ आएगा. अब वीवो वी17 प्रो को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है जिसमें बताया गया है कि यह मोबाइल फोन 6 कैमरों के साथ आएगा. इस स्मार्टफोन की लेटेस्ट तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि इस मोबाइल फोन को फ्रंट में डुअल सेल्फी पॉप-अप कैमरा सिस्टम के साथ पेश किया जाएगा.

रिपोर्टस के अनुसार इस मोबाइल फोन के कैमरों पर बड़ा ध्यान दिया गया है और इसे शानदार फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. अब तक वीवो ने वीवो वी15 सीरीज की तरह सिंगल पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें वीवो वी15 प्रो और वीवो वी15 जैसे फोन शामिल हैं. वीवो वी 17 प्रो कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो फ्रंट में डुअल पॉप-अप कैमरा के साथ आएगा. एक पॉप-अप कैमरा सेटअप की मौजूदगी का मतलब है कि फोन में सामने की तरफ विभिन्न प्रकार के पायदानों की तुलना में बड़ी स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात.

वीव वी17 प्रो को दो कलर्स में दिखाया गया है, जिसमें हल्का नीला और गहरा नीला है. इस स्मार्टफोन के लीक हुए फोटो में आगे की तरफ रियर कैमरा मॉड्यूल को वर्टिकल अंदाज में एलाइन किया गया है. वीवो वी 15 प्रो को की तरह ही इस फोन को बताया जा रहा है, इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 30,000 रुपये की कीमत के साथ पेश किया था. जिसके ब्रैकेट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा था, ग्राहकों को उम्मीद है कि वीवो वी 17 प्रो भी इस कीमत के आस-पास ही लॉन्च किया जाएगा. हालांकि कंपनी की तरफ से वीवो वी17 प्रो की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है.

Vivo Y17, Y15 Price in India Cut: वीवो वाई17 और वाई15 के भारत में दाम हुए कम, अब सस्ती कीमत पर खरीदें ये मोबाइल फोन

Vivo Z1X India Launch: सितंबर में लॉन्च हो सकता है वीवो जेड1एक्स मोबाइल फोन, कीमत 20,000 रुपये से कम रहने के आसार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App