नई दिल्ली. चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो भारत में 9 दिसंबर को वीवो V17 मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है. वीवो ने V सीरीज के लॉन्च इवेंट के आमंत्रण भेजे हैं. माना जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी वीवो V17 फोन को लॉन्च कर सकती है. इस फोन को कुछ दिन पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था.

Vivo V17 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स (संभावित) –
कंपनी द्वारा भेजे गए लॉन्चिंग इवेंट के आमंत्रण में किसी भी फोन का नाम नहीं दिया गया है. हालांकि वीवो ने एक पंच होल डिस्प्ले वाले फोन का फोटो जरूर दिखाया है. ऐसे में माना जा रहा है कि वीवो V17 फोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आने वाला है. हाल ही में इस फोन को रूस में भी पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में लॉन्च होने वाला वीवो V17 हाल ही में फिलिपिंस में लॉन्च हुए वीवो S1 प्रो का ही भारतीय वर्जन होगा. वीवो S1 प्रो में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा जैसे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस दिए गए हैं. कंपनी इस फोन को वीवो V17 नाम से भारतीय बाजार में पेश कर सकती है.

इससे पहले कंपनी ने कुछ महीने पहले ही वीवो V17 प्रो मोबाइल फोन को लॉन्च किया था. वीवो V17 प्रो एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन है. हालांकि 9 दिसंबर को लॉन्च होने वाले वीवो V17 फोन में पॉप-अप कैमरा नहीं दिया जाएगा. साथ ही इसकी कीमत भी वीवो V17 प्रो से कम होगी.

Also Read ये भी पढ़ें-

रिलायंस जियो फाइबर ने लॉन्च किए 199 और 351 रुपये के दो नए प्रीपेड प्लान

भारत में टिकटॉक के जरिए ऐसे करें लाखों रुपये की कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App