नई दिल्ली. स्मार्टफोन कंपनी विवो अपने Vivo V15 Pro मॉडल को 20 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है. इस फोन के फीचर्स और तस्वीरें पहले ही लीक हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में Vivo V15 Pro की कीमत करीब 30 हजार रुपए के आसपास हो सकती है. हालांकि, इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. माना जा रहा है कि Vivo V15 का 25 हजार रुपए तक के कम दाम में एक और वैरिएंट निकाल सकती है.

Vivo V15 Pro में हो सकते हैं ये फीचर्स-

बताया जा रहा है कि Vivo V15 Pro AMOLED Panel डिस्प्ले के साथ आने वाला है. इसमें 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज होंगे. साथ ही Vivo V15 Pro में डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. इस फोन में ट्रिपल रिअर कैमरा सेटअप हो सकता है. बताया जा रहा है कि बैक कैमरा में 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कॉम्बिनेशन होगा. साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर के साथ 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा.

यह फोन विवो की ओर से 2018 में लॉन्च किए गए Vivo V11 Pro का ही आगे का वर्जन है. इसमें बैटरी क्षमता को बढ़ाने पर भी खास ध्यान दिया गया है. यानि कि ग्राहकों को Vivo V15 Pro में बड़ी स्क्रीन और लंबी चलने वाली बैटरी के साथ धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं. फिलहाल कयास लगाए जा रहे हैं कि फरवरी तक यह फोन लॉन्च हो जाएगा.

OnePlus 7 Smartphone And OnePlus TV: इस महीने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में वन प्लस के 5G स्मार्टफोन और वन प्लस टीवी से उठेगा पर्दा

Iphone Apps Recording User Screen: सावधान हो जाएं! कहीं आपके आईफोन में मौजूद कुछ ऐप्स आपके पर्सनल डेटा तो नहीं चुरा रहे?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App