नई दिल्ली. Vivo V11 Pro वीवो वी 11 प्रो का हाल में ही पहला टीजर रिलीज किया गया. वीवो सितंबर में भारत में अपने वीवो वी 11 प्रो लॉन्च करने जा रहा है. टीजर के सामने आने के बाद रिवील हुआ है कि वीवो वी 11 प्रो इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल कैमरा सेटअप और फुलव्यू डिस्प्ले के साथ आएगा. ग्राहकों की उत्सुकता इस फोन को लेकर और बढ़ गई है.

ताजा टीजर के जरिए खुलासा हुआ है कि वीवो वी11 प्रो में एआई डूअल कैमरा होगा. इस फोन के कैमरे की खासितय यह है कि यह एआई फीचर से लैस होगा. साथ ही इस हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का मतलब है कि स्क्रिन पर फिंगर लगाने से ही यह सेंसर काम करेंगा. इससे पहले यह फीचर वीवो एक्स21 में देख चुके हैं. इसके अलावा हेलो फुल व्यू डिस्प्ले फंक्शन का भी जिक्र किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि वीवो वी11 प्रो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो हो सकता है. इसमें 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, स्मार्टफोन की बैटरी 3400 एमएएच की होगी. इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जोकि यूजर्स को काफी फायदा पहुंचाएगा. जानकारों का मानना है कि इसकी डिस्प्ले 6.41 इंच का फुल एचडी होगी.

Oppo F9 Pro Unboxing First Look: देखिए ओप्पो F-9 प्रो फर्स्ट लुक, ये हैं खासियतें, डिटेल, फंक्शन और फीचर्स

ब्लू व्हेल के बाद मोमो व्हाट्सएप चैलेंज से हड़कंप, अजमेर में छात्रा नस काटकर फांसी पर लटकी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App