मुंबईः स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ने आज मुंबई में ईवेंट के दौरान नया स्मार्टफोन Vivo V11 Pro लॉन्च कर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन में दिया गया डिस्प्ले, प्रोसेसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर इसे और खास बनाता है. बताते चलें कि वीवो वी 11 अमेजन का एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट है. इससे पहले कंपनी ने वीवो वी11 प्रो स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart पर टीज किया था. आपको बता दें कि वीवो के इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मौजूद है.वहींं इसमें हॉलो फुलव्यू डिस्प्ले, एआई पिक्सल डुअल टक्नोल़ॉजी के साथ-साथ फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी सिस्टम भी दिया गया है.

Vivo V11 Pro के फीचर की अगर बात करें तो फोन में 6.41 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. वहीं 6जीबी रैम के साथ इस स्मार्टफोन में 128 जीबी स्टोरेज दी गई है. इस स्मार्टफोन में फ्रंट पर 25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है वहीं 12 मेगापिक्सल का 5 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है. इसकी कीमत 25,990 रुपये रखी गई है.

फोन के लिए गुरुवार से ही रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं जबकि इसकी बिक्री 12 सितंबर से शुरू हो जाएगी. आपको बता दें कि फोन के साथ लॉन्च ऑफर के तहत एचडीएफसी बैंक क्रेडिट/ डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं तो उपभोक्ता को 2,000 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा. वहीं जियो यूजर्स को 4,050 रुपये कैशबैक के साथ ही वन टाइम मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी गई है. फोन के कलर की बात करें तो ये डैजलिंग गोल्ड और स्टारी नाइट ब्लैक करल में उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें-Xiaomi Redmi 6 series: शाओमी ने लॉन्च किए रेडमी 6 सीरीज के 3 नए स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Apple iPad Pro 12.9: 12 सितंबर को लॉन्च से पहले ऐप्पल आईपैड प्रो 12.9 के फोटो और वीडियो लीक