नई दिल्ली. चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो यू सीरीज  में नया मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है. वीवो U20 फोन 22 नवंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन ने अपनी वेबसाइट पर वीवो U20 को टीज किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वीवो U20 फोन, हाल ही में चीन में लॉन्च हुए वीवो U3 फोन का ही भारतीय वर्जन होगा. 

अमेजन पर जारी टीजर के मुताबिक वीवो U20 फोन में स्नैपड्रैगन 655 प्रोसेसर लगा है. ग्राहकों को इसमें 6 जीबी तक रैम का विकल्प दिया जाएगा. फोन में इनफिनिटी यू यानी वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले लगी है. 

साथ ही वीवो U20 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. हालांकि कैमरा क्वालिटी और सेंसर के बारे में अभी तक जानकारी नहीं दी गई है. इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है. 

इसके अलावा वीवो U20 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तृत जानकारी लॉन्चिंग के दौरान ही सामने आएगी. 

वीवो U20 को कंपनी की S और Z सीरीज की तरह ही डिजाइन दिया गया है. यह फोन वीवो के यू सीरीज के पूर्व में आए U10 मोबाइल फोन का ही अगला वर्जन होगा. इसकी कीमत मिड रेंज में रहने की उम्मीद है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो U20 में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जएगी. यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई वार्जन पर काम करेगा. इसके अलावा फोन में बैकसाइड 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के तीन कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं. वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है.

Also Read ये भी पढ़ें-

फेसबुक लेकर आएगा फेसबुक पे, मैसेंजर, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम पर पैसे भेजना होगा आसान

Vivo offer November 2019: वीवो V17 प्रो, वीवो Z1 प्रो समेत इन मोबाइल फोन पर मिल रही भारी छूट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App