नई दिल्ली. वीवो ने भारत में वीवो एस1 प्रो लॉन्च किया है, यह स्मार्टफोन कंपनी ने दमदार फीचर्स के साथ पेश किया है. वीवो एस1 प्रो (Vivo S1 Pro) की भारत में आज 4 जनवरी से बिक्री भी शुरू हो गई है. ग्राहकों के बजट को देखते हुए कंपनी ने यह फोन 19,990 रुपये की कीमत के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया है. जो ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं वह इसे अपने नजदीकी वीवो स्टोर से जाकर ले सकते हैं. वीवो एस1 प्रो फोन भारत में तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश हुआ है जिसमें ड्रीमी व्हाइट, जैज ब्लू और मिस्टिक ब्लैक वेरिएंट है.

इस फोन की खरीददारी पर ग्राहकों को ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है. इसके साथ ही 9 महीने के लिए नो कोस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन मिल रहा है. वीवो S1 Pro में फुल एचडी प्लस रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.38 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस फोन का डिस्प्ले भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ है और हुड के तहत S1 प्रो में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आया है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48MP f / 1.8 प्राइमरी कैमरा के साथ क्वाड कमैरा सेटअप है. इसके साथ बाकी कैमरा 8MP f / 2.2 अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP f / 2.4 मैक्रो लेंस और 2MP F / 2.4 डेप्थ सेंसर से लेस हैं. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32MP f/2.0 फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन के लिए सपोर्ट के साथ आता है.

S1 प्रो में 18W ड्यूल-इंजन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप C के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4 जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस आदि शामिल हैं. बॉयोमीट्रिक्स के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एआई फेस अनलॉक भी है.

ये भी पढ़ें

Vivo V17 Launched: वीवो वी17 स्मार्टफोन 48MP क्वाड कैमरा के साथ भारत में लॉन्च, जानें ऑफर्स और कीमत

Vivo S1, V15 Pro Price Cut: वीवो वी15 प्रो और वीवो S1 मोबाइल फोन हुए सस्ते, प्राइस में 4,000 रुपये तक की कटौती