नई दिल्ली. चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो, भारत में 5 साल पूरे होने पर भारतीय ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है. वीवो Z1 प्रो, वीवो V17 प्रो, वीवो Z1x, वीवो Y15, वीवो Y12 और वीवो U10 जैसे मोबाइल फोन पर 12 नवंबर से 30 नवंबर तक छूट दी जा रही है. इस दौरान ग्राहकों को HDFC बैंक और ICICI बैंक के जरिए भुगतान करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा. वीवो के चुनिंदा मॉडल्स की खरीद पर ग्राहकों को ब्लूटूथ हेडफोन्स, ईयरफोन्स भी मुफ्त दिए जा रहे हैं.

Vivo V17 Pro, Vivo V15 Pro , Vivo V15, Vivo S1 और Vivo Y17 जैसे स्मार्टफोन पर कैशबैक डील्स, नो-कॉस्ट EMI विकल्प और मुफ्त एक्सेसरीज जैसे ऑफर्स मिल रहे हैं. कंपनी ने Cashify के साथ भागीदारी की है, कैशिफाई के जरिए आप 1,000 का अतिरिक्त एक्सचंज डिस्काउंट पा सकते हैं.

इसके अलावा, एचडीएफसी या आईसीआईसीआई बैंक कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प का उपयोग करने वाले ग्राहकों के लिए 10 प्रतिशत तक कैशबैक दिया जा रहा है. बजाज फाइनेंस के जरिए मिलने वाले जीरो-डाउन पेमेंट ऑप्शन पर पांच प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा. वीवो ने यह भी घोषणा की है कि ग्राहकों को ब्लूटूथ हेडफोन, ईयरफोन, या नेकबैंड और साथ ही चुनिंदा डिवाइस के साथ बायबैक मिलेगा.

ऑफर के दौरान वीवो वाई 15 की कीमत में 1,000 रुपये की कमी की है. यह फोन 11,990 रुपये की नई कीमत पर मिल रहा है. इसी तरह वीवो Y12 फोन पर भी ग्राहकों को 1,000 की छूट दी जा रही है. इसके 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 9,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं.

इसके साथ ही वीवो के चुनिंदा फोन्स की ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए प्रीपेड खरीद पर ग्राहक 1,000 का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं. यह ऑफर वीवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर मौजूद है.

Also Read ये भी पढ़ें-

वनप्लस 8 प्रो मोबाइल फोन में होगी ड्यूल होल पंच डिस्प्ले और क्वैड रियर कैमरा सेटअप, फीचर्स हुए लीक

चीन में अलीबाबा के सिंगल्स डे सेल ने मचाया धमाल, पहले एक घंटे में 900 अरब रुपये की बिक्री, अब तक 24 बिलियन डॉलर की सेल, टूटे कई रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App