नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो का धांसू फोन नेक्स 2 रिलीज से पहले ही लीक हो गया. इस फोन की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन चीनी वेबसाइट Weibo पर वायरल हो रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोन दिसंबर में रिलीज होगा. इसे नेक्स एस का अपग्रेडेड वर्जन बताया जा रहा है. नेक्स एस के कारण पॉप-अप सेल्फी कैमरा काफी पॉपुलर हुआ था. लीक हुई तस्वीरों में फोन का बैक और फ्रंट पैनल नजर आ रहा है. साथ ही फ्रंट स्क्रीन पर नॉच डिस्प्ले नहीं बल्कि बेजल लेस डिस्प्ले है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक नूबिया एक्स की तरह ही नेक्स 2 में ड्यूल स्क्रीन डिजाइन दिया गया है. अगर सेल्फी या वीडियो कॉल करना चाहते हैं तो सिर्फ फोन को फ्लिप करने से आप दूसरी स्क्रीन का इस्तेमाल कर सकते है. लीक हुई तस्वीरों में भले ही फोन बेहद धांसू दिखाई दे रहा हो, लेकिन यह कितना भरोसेमंद और मजबूत होगा, यह कहा नहीं जा सकता. इस फोन का डिजाइन नूबिया एक्स से काफी मिलता है, जिसके चीन में पिछले महीने लॉन्च किया गया था.

6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले नूबिया एक्स मॉडल की चीनी मार्केट में कीमत करीब 3,299 यूआन यानी 35000 रुपये है. यह ग्रे, ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध है. वहीं 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत 3,699 यूआन यानी 39,200 रुपये है. जिन लोगों का बजट ज्यादा है और जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट को खरीदना चाहते हैं उनके लिए दाम 4,199 यूआन यानी 44,500 रुपये रखा गया है.

Jio beats Airtel Vodafone Idea: फिर निकला जियो आगे, एयरटेल-वोडाफोन को छोड़ जियो से जुड़े 13 मिलियन ग्राहक

Whatsapp Tricks and Tips: जानिए व्हाट्सएप मैसेज का ऑटो रिप्लाई कैसे करें ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App