Monday, October 3, 2022

लॉन्च से पहले लीक हुआ Vivo के 5G Smartphone का Video, देखकर हो जाएंगे फ़िदा

नई दिल्ली: Vivo V25 Pro कल यानी की 17 अगस्त को भारत में लॉन्च होने वाला है. जहां तक ​​Vivo के इस V25 5G का सवाल है, कंपनी इसका ऐलान, 25 अगस्त को थाईलैंड में करेगी. इस शानदार फोन का लैंडिंग पेज अब Vivo Thailand की वेबसाइट पर लाइव है. इसके अलावा, थाईलैंड के कुछ YouTubers ने भी Vivo V25 के वीडियो पोस्ट कर दिए हैं. नीचे दिखाए गए वीडियो में से एक ने इस फोन के सभी खासियतों का खुलासा कर दिया है.

Vivo V25 5G Design

इस वीडियो के मुताबिक, इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि Vivo V25 5G में यू-शेप्ड नॉच वाला एक एमोल डिस्प्ले है. इसके साथ ही फोन में रंग बदलने वाला बैक है क्योंकि इसमें एजी फ्लोराइट ग्लास देखी जा रही है. इस फोन के रियर शेल में ट्रिपल कैमरा यूनिट दिया गया है. इसमें सपाट किनारे हैं और सेफ्टी के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है. इसमें 3.5mm ऑडियो जैक नहीं है। इसमें आपको सिंगल स्पीकर मिलता है.

Vivo V25 5G के Specifications

6.44 इंच का एक एमोलेड डिस्प्ले
एफएचडी+ रिजॉल्यूशन
90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट
Android 12 OS
FunTouch OS 12 प्रीलोडेड
900 चिपसेट
यह 8 जीबी रैम,
128 जीबी स्टोरेज
माइक्रोएसडी कार्ड
हाइब्रिड सिम स्लॉट
44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
4,500mAh बैटरी

Vivo V25 5G Camera

वहीं अगर कैमरे की बात करें तो Vivo V25 5G में आपको 50-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलेगा। इस फोन के रियर कैमरा सेटअप में OIS सपोर्ट वाला 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा देखने को मिलेगा।

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट

Latest news