Samsung को टक्कर देगा Motorola का ये फोल्डेबल स्मार्टफोन, देखें फीचर्स

नई दिल्ली। आज बाजार में कई तरह के स्मार्टफोन आ रहे हैं और कुछ समय से फोल्डेबल स्मार्टफोन भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. जहां फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग के स्मार्टफोन का दबदबा है, वहीं अन्य स्मार्टफोन निर्माता भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर रहे हैं. सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देने के लिए Motorola भी अपना नया टू-स्क्रीन स्मार्टफोन Motorola RAZR 3 लॉन्च करने जा रही है. आइए इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

सैमसंग को धूल चटाएगा मोटोरोला

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola RAZR 3 लॉन्च करने जा रहा है. हालांकि इस स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन इसकी कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिससे इसके डिजाइन के बारे में अंदाजा हो जाता है. उम्मीद की जा रही है कि मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की घोषणा इसी साल जुलाई या अगस्त में की जा सकती है.

मोटोरोला RAZR 3 की तस्वीरें सामने आईं

हालांकि Motorola RAZR 3 के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ तस्वीरें जरूर देखी गई हैं. सामने आई कुछ तस्वीरों के मुताबिक मोटोरोला का यह दो स्क्रीन वाला स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप को टक्कर देगा. डिजाइन को देखकर लगता है कि मोटोरोला का फोन सैमसंग के स्मार्टफोन से ज्यादा स्मूद होगा और ढलान वाले किनारों के साथ आएगा.

मोटोरोला रेजर 3 की विशेषताएं

Motorola का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola RAZR 3 स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर पर काम कर सकता है और इसमें आपको 8/12GB रैम और 256/512GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है. पीछे की तरफ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर और 13MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल हो सकता है और यह फोन 32MP के फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है. Motorola RAZR 3 के डिस्प्ले की बात करें तो यह फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है और इसमें आपको फ्लेक्सिबल पैनल दिया जा सकता है.

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर