नई दिल्ली. Tecno Phantom 9 Launched In india: हॉन्ग कॉन्ग के फेमस स्मार्टफोन मेकर ब्रांड टेक्नो ने बुधवार 10 जुलाई को भारत में अपना फ्लैगशिप मोबाइल फोन Phantom 9 लॉन्च कर दिया. टेक्नो फैंटम को 14,999 रुपये में भारत में लॉन्च किया गया है और यह 15,000 से कम के प्राइस रेंज में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेसर से लैस भारत का पहला फोन है. ट्रिपल रियर कैमरे, 6. 4 इंच फुल एचडी+ डॉट नोच डिस्प्ले, 1080 x 2340 रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन, MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ ही 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला Tecno Phantom 9 अपनी कीमत के अनुसार जबरदस्त मोबाइल है जिसकी टक्कर शाओमी और रियलमी के 15,000 से कम रेंज के स्मार्टफोन से होने वाली है.

Tecno Phantom 9 के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) से लैस ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल (F1.8 night algorithm 2.0), दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ है. टेक्नो फैंटम में डुअल एईडी फ्लैश के साथ 32 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी कैमरा भी है. फ्रंट कैमरा एआई ब्यूटी मोड के साथ ही वाइड सेल्फी मोड से भी लैस है. Tecno Phantom 9 एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है. टेक्नो फैंटम 9 में 3,500 एमएएच की बैटरी लगी है और कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने पर यह अच्छा बैकअप देती है.

मालूम हो कि टेक्नो फैंटम सीरीज से पहले हॉन्ग कॉन्ग की टेक्नॉलजी कंपनी ट्रांसियन होल्डिंग्स के स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्नो ने भारतीय बाजार में स्पार्क और कैमन सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं और कंपनी ने बजट स्मार्टफोन्स खरीदने वालों को टारगेट किया है जो 10,000 से कम कीमत के बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन पसंद करते हैं. टेक्नो अब फैंटम सीरीज के जरिये 10,000 और 15,000 के बीच के स्मार्टफोन्स को टारगेट कर रही है और फैंटम सीरीज टेक्नो का फ्लैगशिप फोन है.

Hyundai Kona EV SUV Car Launched: एक बार चार्ज होने के बाद 452 किलोमीटर चलने वाली हुंडई कोना इलेक्ट्रिक लॉन्च, जानें इस धांसू एसयूवी कार की कीमत, फीचर, स्पीड, और लॉन्ग रेंज बैटरी कैपेसिटी समेत अहम खासियत

Nokia 9 PureView India Launch: इसी महीने भारत में लॉन्च होगा 5 रियर कैमरे वाला नोकिया 9 प्योरव्यू मोबाइल फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App