Wednesday, August 17, 2022

टेक : अब वॉलेट होगा फोन से कनेक्ट, दूर जाते ही बजेगा अलार्म

स्मार्ट वॉलेट

नई दिल्ली : आपने अपने जीवन में स्मार्ट प्रोडक्ट्स इस्तेमाल किए होंगे और कुछ प्रोडक्ट्स के नाम भी सुने होंगे। क्या आपने कभी स्मार्ट वॉलेट यूज किया है? अगर आप उन लोगों में से हैं जो अपना सामान रख कर भूल जाते हैं। तो ये प्रोडक्ट आपके बहुत काम आएगा।

स्मार्टफोन्स ने लाइफ को बदल दिया

स्मार्टफोन्स ने हमारी रोजमार्रा के जीवन को बहुत ज्यादा बदल कर रख दिया है. हर दिन कोई ना कोई नया प्रोडक्ट मार्केट में लॉन्च होता रहता है. इन प्रोडक्ट्स से हमारे रोजमर्रा के जीवन में भी फर्क पड़ता है।

इन में अच्छी बात ये है कि नए प्रोडक्ट्स अब स्मार्ट आ रहे हैं. अगर आप भी बार-बार अपना सामान कहीं रख कर भूल जाते हैं, तो आपके लिए हम एक नया प्रोडक्ट लाए हैं.

स्मार्ट वॉलेट में दिए फीचर्स

वॉलेट चोरी या खोने जैसी समस्या से बचने के लिए हम एक ऐसे प्रोडक्ट की तलाश कर रहे थे. जिससे इस समस्या खत्म हो जाए। प्रोडक्ट- Smart Wallet ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर सर्च करते हुए पता लगा.

अब आप सोच रहे होंगे कि किसी वॉलेट में ऐसा क्या स्मार्ट हो सकता है. लेकिन इस वॉलेट में ऐसे फीचर्स दिए हैं, जो आपको इसे स्मार्ट मानने पर मजबूर कर देगा. इस वॉलेट में क्या कुछ ख़ास है चलिए जानते है।

यूजर्स को ब्लूटूथ सपोर्ट मिलेगा

Tag8 ब्रांडिंग वाला यह स्मार्ट वॉलेट मिला है. चाहे तो आप दूसरे ब्रांड्स को भी देख सकते हैं. Tag8 में यूजर्स को ब्लूटूथ सपोर्ट मिल रहा है. इसमें सेप्ट्रेशन अलर्ट, GPS सपोर्ट, एंटी थेफ्ट जैसे कई फीचर्स मिलेंगे.

इन फीचर्स को यूज करने के लिए DOLPHIN Tracker ऐप को डाउनलोड करना होगा. यह ऐप iOS और एंड्रॉयड दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है.

दूर जाते ही बजेगा अलार्म

ब्रांड की बात करें तो वॉलेट में ब्लूटूथ ट्रैकर और एंटी लॉस्ट अलार्म सिस्टम लगा हुआ है. इन फीचर्स के काम करने के लिए बैटरी पर्स में लगी है. हालांकि, इसकी बैटरी बदल नहीं सकते हैं. इसमें लगी बैटरी 36 महीने तक चलेगी.

इसमें चार्ज करने का कोई ऑप्शन नहीं है. प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन के आधार पर ब्लूटूथ रेंज 250ft तक है. जैसे ही आप डिवाइस रेंज से बाहर जाते है, तो इसमें सेप्रेशन अलार्म बजेगा.

Amazon पर मिल रहा है

यह वॉलेट GPS के साथ आएगा. अगर कभी आपका वॉलेट खो जाता है, तो आप ऐप की मदद से लोकेशन को ट्रैक कर सकते हैं. इस तरह से खोए हुए वॉलेट को आसानी से ढूंढ सकते हैं. जैसे ही डिवाइस आपकी रेंज से बाहर होगा, आपके फोन पर वैसे ही अलार्म बजने लगेगा.

इसमें यूजर्स को कम्यूनिटी सर्च का ऑप्शन है. इसका प्राइस Amazon पर 2199 रुपये में मिल रहा है. तो वहीं, आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 2499 रुपये है.

यह भी पढ़ें :

खतरों के खिलाडी 12 : एलिमिनेशन में कंटेस्टेंट्स ने रुबीना दिलैक को किया टारगेट, फैंस आए सपोर्ट में

Uttar Pradesh News : 50 साल से अधिक उम्र वालों के रिटायरमेंट पर 31 जुलाई तक लेना ही होगा फैसला

 

Latest news