नई दिल्ली. Sony Xperia XZ3 First Impressions: मशहूर कंपनी सोनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Xperia XZ3 बाजार में लाने की तैयारी कर रही है. बर्लिन में आयोजित इवेंट में इस स्मार्टफोन से पर्दा उठाया गया है. यह स्मार्टफोन Sony Xperia XZ2 मॉडल का अपग्रेड हैंडसेट बताया जा रहा है. हालांकि डिजाइन के मामले में यह बड़ा अपग्रेड नहीं है. बाजारों में यह स्मार्टफोन 4 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा. यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर चलता है. वहीं इसमें अलग से एक शटर बटन दिया हुआ है.

हालांकि अभी इसकी कीमतों को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. लेकिन कहा जा सितंबर महीने के आखिर तक यह फोन बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. ऐसे में यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई के साथ आने वाले शुरुआती हैंडसेट में से एक होगा. यह फोन व्हाइट सिल्वर, फोरेस्ट ग्रीन और ब्लैक कलर में बाजारों में मिलेगा. फोन में वॉल्यूम बटन और पावर बटन के साथ शटर बटन भी होगा. इसके पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर लगाया गया है.

Sony Xperia XZ3 स्पेसिफिकेशन

यह फोन सिंगल और डुअल सिम फीचर्स के साथ आएगा. फोन में 6 इंच की एचडीआर ओलेड ट्राइल्यूमिनस डिस्पले दी गई है. इसके साथ ही स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर 4 जीबी रैम दिया गया है. स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी बताई जा रही है जिसमें जरूरत अनुसार 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. फोन में 19 मेगापिक्सल रियर और 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन की बैटरी क्षमता 3,330 एमएएच है. इसके साथ ही फोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए आईपी 65/68 सर्टिफाइड बताया गया है.

वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर के एक होने से ग्राहकों को होंगे ये सारे फायदे

वोडाफोन इंडिया और आइडिया सेल्युलर के मर्जर को NCLT की हरी झंडी, भारती एयरटेल से छिना नंबर वन का ताज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App