नई दिल्ली. जहां जापान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी इस महीने के अंत में मोबाईल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2019 के लिए पूरी तरह से तैयार है, इसी बीच सोनी के नए स्मार्टफोन एक्सपीरिया एक्स ए 3 (Xperia XA3) की ऑन-वीडियो लीक हुई है. जैसा कि पहले खबरें आ रहीं थी कि इस स्मार्टफोन को कंपनी 21: 9 सिनेमा वाइड डिसप्ले के साथ लॉन्च करेगी इस वीडियो को देखकर इस बात को सही कहा जा सकता है. कुछ दिन पहले भी स्मार्टफोन के धुंधले रेंडर लीक हुए थे, हालांकि अब इस स्मार्टफोन का ऑन-वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ जिसमें इसके फीचर्स के बारे में पता लग गया है.

स्मार्टफोन एक्सपीरिया एक्स ए 3 (Xperia XA3) की लीक हुई वीडियो में देखा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन 5.9 इंच और 6.5 इंच में मार्केट में आ सकता है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में का रिजॉल्यूशन 1080×2560 पिक्सल है और यह मार्केट में चार कलर ब्लैक, ब्लू, पिंक और सिल्वर में पेश किया जा सकता है. इसके साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई सॉफ्टवेयर साइड पर चलता है और इसमें प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 दिया गया है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा गया है, जिसमें 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है. इसके साथ ही स्मार्टफोन एक्सपीरिया एक्स ए 3 में 3,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो इस स्मार्टफोन को घंटो में चार्ज कर देगी. बता दें कि सोनी बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 (MWC 2019) में 25 फरवरी को होने वाले में प्रेस कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है.

OPPO K1 Sale: ओप्पो के1 की आज फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से बंपर सेल, इस तरह खरीदें

Samsung Foldable Phone Launch: सैमसंग 20 फरवरी को लॉन्च करेगा फोल्डेबल फोन, जारी हुआ टीजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App