नई दिल्लीः Samsung to launch 5G Smartphone in February: भारत में तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन के बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए सैमसंग एक और धमाका करने की तैयारी में है. जिसमे सैमसंग जल्द ही अपने 5G फोन लॉन्च करने वाला है. जिसमें वो 10 से लेकर 15 जीबी तक रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज दे सकता है. रिपोर्टस के मुताबिक सैमसंग जिस 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है उसको सैमसंग गैलेक्सी एस10 नाम दिया जाएगा. जिसके बाद इसके कई वैरिएंट भी लॉन्च किए जाएंगे.

गैजेट्स और उनके लॉन्च के  बारे में नई जानकारियां देने वाली वेबसाइट ITHome की रिपोर्टस के मुताबिक सैमसंग के 5G फोन में 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जा सकती है. इसके अलावा इस फोन को सबसे खास बनाते हुए इसमें 6 कैमरों का शानदार सेटअप दिया जा सकता है. सैमसंग अपने गैलेक्सी एस10 (Galaxy S10) मॉडल को तीन वेरिएंट के साथ फरवरी 2019 में लॉन्च कर सकती है. लेकिन कंपनी के सूत्रों की माने तो जब आम लोगों के लिए 5G का नेटवर्क उपलब्ध होगा उसके बाद ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा.

आईटी होम की रिपोर्ट में एक रिपोर्ट के हवाले से इस बात का दावा किया गया है कि सैमसंग के 5G स्मार्टफोन गैलेक्सी एस10 को 12GB रैम वाले मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है. जिसमें 12GB से 15GB तक रैम और 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. लेकिन रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है या नहीं.

सैमसंग के इस 5G फोन गैलेक्सी एस10 को चार रंगो में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें हैं व्हाइट, ब्लैक, ग्रीन, और येलो. इसके साथ ही इस फोन के अलग-अलग मैमोरी वेरिएंट के लॉन्च किए जाने की खबर है. और साथ ही इसमें डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और अन्य लेटेस्ट फीचर्स दिए जाने की बात भी सामने आई है.

OnePlus 6T McLaren Edition launch in India: आज भारत में लॉन्च हो सकता है वनप्लस 6टी का स्पेशल मैकलेरन एडिशन स्मार्टफोन

Oppo R17 Pro Launch in India: आज भारत में लॉन्च होगा 3 रियर कैमरे वाला ओप्पो आर17 प्रो स्मार्टफोन, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App