Monday, December 5, 2022

Samsung लाएगा 10 हजार रुपये वाला 5G Smartphone, लुक देख आप भी बोलेंगे- क्यूट!

नई दिल्ली: Samsung एक ऐसा ब्रांड है जो वर्षों से काम कर रहा है और इसके उत्पादों को भी खूब पसंद किया जाता है। वैसे तो Samsung के कई प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है, लेकिन कुछ समय से जिस तरह के प्रोडक्ट्स के लिए Samsung चर्चा में है वो हैं किफायती स्मार्टफोन्स। हाल ही में Samsung के नए फोन Samsung Galaxy A04s को लेकर एक खबर आई है।

Samsung जल्द ही अपनी Galaxy A Series में कई entry-level डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में लगा है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये डिवाइस Samsung Galaxy A04s 5G, Galaxy A04s और Galaxy A04 हो सकते हैं. Galaxy A04s को पहले BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है, जो आने वाली भारतीय लॉन्च की ओर इशारा कर रहा है. आपको बता दें, लॉन्च से पहले 91mobiles Hindi ने डिवाइस के 5G वेरिएंट की कीमतों का खुलासा किया है.

Samsung Galaxy A04s 5G

Samsung Galaxy A04s 5G Price In India

रिपोर्ट की मानें तो, भारत में Samsung Galaxy A04s 5G की कीमत 10,000 और 11,000 रुपये के बीच होगी. अगर यह बात सच होती है, तो Samsung Galaxy A04s 5G भारत में सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन में से एक होगा.

Samsung Galaxy A04s Design

Samsung Galaxy A04s 5G के फीचर्स अभी तक सामने नहीं आए हैं, हालांकि, इसके 4G वैरिएंट में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ पॉली कार्बोनेट बैक होने की खबरें है. संभावना है कि एक नोकदार एलसीडी डिस्प्ले, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक USB Type-C पोर्ट और हुड के नीचे सैमसंग Exynos 850 चिपसेट के साथ आएगा.

Samsung Galaxy A04s 5G Launch Date

Samsung Galaxy A04s 5G की बात करें तो इस फोन में डुअल-कैमरा सेटअप और LCD पैनल होने की उम्मीद लगाई जा रही है. इसकी लॉन्चिंग अगस्त से सितंबर के बीच होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news