नई दिल्ली: हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग के कई स्मार्टफोन्स को अभी तक एंड्रॉयड का लेटेस्ट वर्जन Android Oreo Update नहीं मिला है. Samsung Galaxy Note 8 को जल्द ही एंड्रॉयड ओरियो अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा. अब तक सैमसंग गैलेक्सी नोट 8, सैमसंग गैलेक्सी एस 7 और सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 3 शामिल है. आज हम आपको इसी बात की जानकारी देंगे कि आखिर कब से सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट.

कब मिलेगा Samsung Galaxy Note 8 को ओरियो अपडेट

ऐसी उम्मीद है कि 30 मार्च 2018 को सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के लिए एंड्रॉयड ओरियो अपडेट को जारी कर दिया जाएगा, रिपोर्ट में बताया गया है कि Galaxy S7, Galaxy S7 Edge के लिए भी टेस्ट फेज जारी है, ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों हैंडसेट्स के लिए एंड्रॉयड ओरियो को 13 अप्रैल 2018 को रोल आउट किया जाएगा. इन दोनों हैंडसेट्स के बाद Galaxy A3, Galaxy A5, Galaxy A7 (2017) के लिए 25 मई 2018 तक एंड्रॉयड ओरियो को रोल आउट किया जा सकता है. एंड्रायड ओरियो में कई नए फीचर्स को शामिल किया गया है जिससे स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस में काफी सुधार होगा.

Redmi 5 Launch In India: 14 मार्च को भारत में लॉन्च होगा रेडमी 5, जानें कीमत और फीचर्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App