Monday, December 5, 2022

Samsung ला रहा 200MP वाला खतरनाक Smartphone, लुक देख कर आ जाएगा दिल!

नई दिल्ली: Samsung का Galaxy S23 Ultra जल्द ही पेश होने वाला है. बता दें, Samsung का ये 200MP कैमरा वाला पहला फोन होगा. खबरों की मानें तो Galaxy S23 Ultra पर 200MP कैमरा होने का आधिकारिक ऐलान किया गया है. Samsung Galaxy का ये शानदार S23 Ultra फोन धमाकेदार फीचर्स से लैस होगा. डिज़ाइन में यह पतला, सुंदर और हल्का फोन होगा. लीक्स की मानें तो इस फोन में 1440 x 3200 पिक्सल के साथ एफएचडी रिजॉल्यूशन वाला 6.8 इंच का शानदार डिस्प्ले भी शामिल है.

Samsung Galaxy S23 का Ultra Camera

Samsung Galaxy S23 में 200MP कैमरा होगा मिलने की उम्मीद है. आपको बता दें, यह 8 सितंबर को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगा. इसके साथ ही Xiaomi 12T Pro के लिए भी 200MP कैमरा होने की उम्मीद है. दोनों डिवाइस में आपको मुख्य कैमरा सैमसंग का ISOCELL HP1 कैमरा मिलने की उम्मीद है. इतना ही नहीं ऐसी कई सारी अफवाहें हैं जो इस बात का दावा करती हैं कि S23 अल्ट्रा में HP1 सेंसर नहीं होगा. इसके बजाय यह अपडेटेड ISOCELL HP2 सेंसर के साथ आ सकता है. इसके साथ ही ये 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, 10MP टेलीफोटो कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम के साथ और 10MP पेरिस्कोप जूम लेंस 10MP रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है.

Samsung Galaxy S23 Ultra Battery

लीक्स की मानें तो, स्नैपड्रैगन 8 Gen2 चिपसेट, को इस गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में स्थापित किया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो लगभग 45W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई खबर इंटरनेट पर मौजूद आम जानकारियों पर आधारित है. इनख़बर इसमें शामिल तथ्यों की पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट

Latest news