नई दिल्ली. सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. Ice Universe की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग का अगला स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस11 सैन फ्रांसिस्को में 18 फरवरी को एक इवेंट में लॉन्च हो सकता है. सैमसंग पिछले कुछ सालों में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के आस-पास ही गैलेक्सी हैंडसेट को लॉन्च कर रहा है.

इस साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस से ठीक पहले 20 फरवरी को गैलेक्सी एस 10 सीरीज का अनावरण किया गया और फिर मार्च की शुरुआत में इसकी बिक्री शुरू हुई. इसके अलावा कंपनी इस तारीख को अपने क्लेशेल फोल्डेबल फोन को भी लॉन्च कर सकता है.

एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S11 स्मार्टफोन तीन स्क्रीन साइज में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन में 6.4 या 6.2-इंच सबसे छोटा, 6.4-इंच में मीडियम और 6.7-इंच में सबसे बड़ा डिस्पले हो सकता है. इसके सभी वेरिएंट कर्वड डिस्पले के साथ होंगे और यह फोन कनेक्टिविटी के लिहाज से दो वेरिएंट में 5G और LTE में आ सकता है.

इस स्मार्टफोन का बड़ा वेरिएंट 6.7 इंच के साथ 5जी में आएगा. सैमसंग गैलेक्सी एस 11 सीरीज को स्नैपड्रैगन 865 SoC और Exynos 990 SoC द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है और इसके टॉप पर One UI 2 कस्टम स्किन के साथ Android 10 को बूट करने की संभावना है.

सैमसंग गैलेक्सी एस11 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है. हालांकि लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार यह स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ लॉन्च होगा. कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन की कीमत को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. कंपनी ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन को कम बजट में ही पेश करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें

Samsung Sold Galaxy Fold One Million Units: सैमसंग का दावा, डेढ़ लाख की कीमत वाले सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन के 10 लाख यूनिट्स 3 महीने में बिके

Samsung Galaxy A71 Features Leaked: सैमसंग गैलेक्सी ए71 के फीचर्स लीक, पंच होल डिस्प्ले और क्वाड कैमरा के साथ होगा लॉन्च

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App