नई दिल्ली. साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग के नए फोन सैमसंग गैलेक्सी एस11 मोबाइल फोन को लेकर एक अहम जानकरी सामने आई है. साल 2020 में फरवरी के अंत में गैलेक्सी एस 11 मोबाइल फोन को 5 वेरिएंट में लॉन्च कर सकता है. सैमसंग गैलेक्सी एस 11 तीन तरह की स्क्रीन के साथ ग्रहाकों के लिए मार्केट में आएगा. लीकस्टर इवान ब्लास ने सैमसंग गैलेक्सी एस 11 फ्लैगशिप स्मार्टफोन की स्क्रीन आकार और कुछ फीचर्स की जानकारी को बताते हुए ट्वीट किया है.

गैलेक्सी एस 11 तीन स्क्रीन साइजों में उपलब्ध होगा, जिसमें 6.4 या 6.2 इंच सबसे छोटा वेरिएंट, 6.4 इंच और 6.7 इंच का वेरिएंट आ सकता है. स्मार्टफोन के दो छोटे वेरिएंट 5G और LTE वेरिएंट में आएंगे जबकि सबसे बड़ा 6.7 इंच वेरिएंट केवल 5G होगा. सभी वेरिएंट में एक घुमावदार ग्लास डिज़ाइन होगा, और हमें स्मार्टफोन पर फ्लैट पैनल की तरह गैलेक्सी S10e स्मार्टफोन की उम्मीद नहीं करनी चाहिए. कंपनी इस फोन से मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 के आस-पास पर्दा उठा सकती है.

बाकी फीचर्स को लेकर पहले से ही खबरें हैं कि कि सैमसंग मुख्य कैमरे में 108-मेगापिक्सल सेंसर का उपयोग कर रहा है. यह Huawei P30 प्रो के समान 5x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ पेरिस्कोप-शैली के कैमरे का उपयोग भी कर सकता है. नया फीचर हाल ही में ट्रेडमार्क किए गए “स्पेस जूम” फीचर का हिस्सा हो सकता है. नया फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 865 या Exynos 990 मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ आएगा और इस फोन को लेकर अधिक जानकारी अगले हफ्तों में आ सकती है.

ये भी पढ़ें

Samsung Galaxy S11 Expected features: 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी S11 मोबाइल फोन, जानें पूरी जानकारी

Xiaomi Mi CC9 Pro Watch Live Stream: शाओमी एमआई CC9 प्रो मोबाइल फोन आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App