नई दिल्ली. साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने साल के पहले महीन में ही अपने ग्राहकों को खुश खबरी दे दी है. कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है, सैमसंग गैलेक्सी एस10 ( Samsung Galaxy S10) 20 फरवरी को लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की जानकारी खुद कंपनी ने ट्विटर अकाउंट पर दी है, खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन में बड़ी स्क्रीन के साथ नॉच की जगह पिनहोल कैमरा भी ग्राहकों को मिल सकता है.

सैमसंग कंपनी की स्मार्टफोन का यह इवेंट सैन फ्रांसिस्को के बिल ग्राहम सिविक ऑडिटोरियम में होगा. और इस इवेंट में स लॉन्च इवेंट में चार नए स्मार्टफोन Galaxy S10 E, Galaxy S10 5G, Galaxy S10 और Galaxy S10+ भी लॉन्च हो सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी एस10 ( Samsung Galaxy S10) में 5.8 इंच की स्क्रीन के साथ बेजेल लेस डिस्प्ले आ सकती है. वहीं स्मार्टफोन नें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर होगा जो पावर बटन के अंदर दिया जा सकता है और प्रोसेसर के लिए इसमें Snapdragon 855 SoC भी आ सकता है.

फोटोग्राफी के लिहाज से देखा जाए तो सैमसंग गैलेक्सी एस10 ( Samsung Galaxy S10) में छह कैमरे आने की बात कही जा रही है. इससे पहले Samsung के Galaxy A9 में ग्रहाकों को चार कैमरे देखने को मिले थे, अब यह कैमरे इस कंपनी के स्मार्टपोन में सबसे अधिक होंगे. वहीं इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy S10 को 799 यूरो यानी इस कीमत को भारतीय रुपये में बताए तो करीब 64,876 रुपये के साथ लॉन्च कि जा सकता है.

Amitabh Bachchan Unhappy With His Smart Phone: सैमसंग गैलेक्सी एस 9 से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, शाओमी प्रेसिडेंट ने दी फोन बदलने की सलाह

Smartphones Launch in January 2019: जनवरी 2019 में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App