July 18, 2024
  • होम
  • Samsung Galaxy Ring जल्द होगी लॉन्च, कमाल के फीचर्स, कीमत उड़ा देगी होश!

Samsung Galaxy Ring जल्द होगी लॉन्च, कमाल के फीचर्स, कीमत उड़ा देगी होश!

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : July 7, 2024, 11:32 am IST

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी सैमसंग की पहली स्मार्ट रिंग जल्द ही लॉन्च होने वाली है. इस रिंग में हेल्थ ट्रैकिंग के लिए सेंसर जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे और यह मैटेलिक बॉडी के साथ भी उपलब्ध होगी।

10 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा

सैमसंग की पहली स्मार्ट रिंग 10 जुलाई को लॉन्च होने वाली है। इस रिंग का नाम सैमसंग गैलेक्सी रिंग होगा। इस रिंग को पहली बार जनवरी में टीज़ किया गया था। कंपनी ने अभी तक इस स्मार्ट रिंग के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है, हालांकि लीक डीटेल्स सामने आ गई हैं। जिसमें इसकी कीमत का भी संकेत मिल गया है. फ्रांस में गैलेक्सी रिंग की कीमत 449 यूरो हो सकती है, यानी भारत में यह करीब 40,500 रुपये के बराबर होगी। इसके साथ ही लीक में यह भी पता चला है कि यह अंगूठी फ्रांस में तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड में पेश की जाएगी. नौ साइज में आने वाली यह रिंग US स्टैंडर्ड 5 से 13 तक उपलब्ध होगी। कहा जा रहा है कि यह रिंग सीधे बैटरी से कनेक्ट होगी। बड़े आकार के छल्ले अधिक बैटरी जीवन प्रदान करने वाले हैं।

यह प्रोडक्ट भारत के लिए बिल्कुल नया होगा

सैमसंग की इस रिंग में हेल्थ ट्रैकिंग के लिए सेंसर जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे और यह मैटेलिक बॉडी के साथ भी आता है। यह रिंग हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन) मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग और कई अन्य फीचर्स के साथ आएगी। यह प्रोडक्ट भारत के लिए बिल्कुल नया होगा, क्योंकि ऐसा प्रोडक्ट पहली बार भारत में लॉन्च होने जा रहा है। सैमसंग शुरुआत में 4 लाख यूनिट बनाने की तैयारी में है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बाजार की फीडबैक के बाद इस प्रोडक्शन को बढ़ाया जा सकता है. 10 जुलाई को लॉन्चिंग के बीच मई में इसका प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा, जो पूरी तरह इसके रिस्पॉन्स पर निर्भर करता है।

Also read…

नशे में नजर आईं उर्फी जावेद, बहन ने हाथ पकड़कर किया काबू, वीडियो हुआ वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन