नई दिल्ली: Samsung Galaxy On7 Prime जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है. सैमसंग एक बार फिर गैलेक्सी ऑन सीरीज का नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी में है. Samsung Galaxy On7 Prime Specifications और Price के बारे में बताएंगे. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इसी हफ्ते Amazon पर Samsung Galaxy On7 Prime को लिस्ट किया गया है. 17 जनवरी 2018 को सैमसंग भारत में एक इवेंट के दौरान इस हैंडसेट को लॉन्च कर सकती है. Samsung ने मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं.

Samsung Galaxy On7 Prime Specifications

स्क्रीन साइज: Samsung Galaxy On7 Prime में 5.5 इंच का Full HD डिस्प्ले दी गई है.
प्रोसेसर और RAM: Samsung Galaxy On7 Prime में 1.6 GHz ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर के साथ 3GB और 4GB रैम दी जाएगी.
इंटरनल स्टोरेज: Samsung Galaxy On7 Prime में 32GB और 64GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी, मेमोरी कार्ड की मदद से आप स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं.
कैमरा क्वॉलिटी: Samsung Galaxy On7 Prime में 13MP का फ्रंट और रियर कैमरे दिए गए हैं.

17 जनवरी 2018 दोपहर 12 बजे इवेंट की शुरुआत होगी. मीडिया इनवाइट में सैमसंग ने इस बात का जिक्र किया है कि इस इवेंट में एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा जो आपके खरीदारी के एक्सपीरियंस को बदल कर रख देगा. Amazon India पर हुई लिस्टिंग के फीचर्स का खुलासा हुआ है. सैमसंग के अन्य मिडरेंज हैंडसेट की तरह इस फोन में सैमसंग पे मिनी का सपोर्ट मौजूद है. बता दें कि फिलहाल, साभी स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक नहीं किए गए हैं. Samsung Galaxy On7 Prime की भारत में कीमत 15,000 रुपए होने की संभावना है.

HTC U11 EYEs: 15 जनवरी 2018 को होगा लॉन्च, एचटीसी U11 EYEs कीमत और फीचर्स

Xiaomi ने लॉन्च किया Qualcomm Quick Charge 3.0 Charger, Mi 5, Mi Max 2 और Mi MIX 2 करेंगे सपोर्ट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App