नई दिल्लीः 67,900 रुपये का सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 अब आप मात्र 7,900 में पा सकते हैं. टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले इस शानदार फोन को अपने ऑनलाइन स्टोर पर बेचेगा. जिसके लिए www.airtel.in/onlinestore पर इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है. एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से सैमसंग का ये स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम की डाउन पेमेंट में खरीदा जा सकेगा. इसके लिए ग्राहक को 7,900 की डाउनन पेमेंट देनी होगी जिसके बाद 24 महीनों कर 2,999 रुपये का ईएमआई भुगतान होगा.

यह योजना पोस्टपेड प्लान के साथ आएगी और ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की डिलीवरी 22 अगस्त से शुरू भी हो जाएगी. इस प्लान में ग्राहकों को 100 जीबी हाई स्पीड डेटा से साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और एक साल के अमेजन प्राइम मेंबरशिप का लाभ मिलेगा. इतना ही नहीं विंक म्यूजिक के फ्री सब्सिक्रिप्शन भी दिया जाएगा. इस प्लान में फ्री एयरटेल डिवाइस प्रोटेक्शन भी शामिल है. आपको बता दे ये सेट मिडनाइट ब्लैक, ओशियन ब्लू, मेटलिक कॉपर में ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा. 

जाने इसके फीचर्स

इस हैंडसेट में 6.4 इंच  की क्वाड एचडी+सुपर एमोलेड इनफिनीटी डिस्प्ले 2.0 दी गई है. बता दें कि गैलेक्सी नोट सीरीज का यह पहला फोन जिसमें इतना बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. इसमें डुयल रियर कैमरा है दोनों ही सेंसर 12 मेगा पिक्सल के होंगे. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग को और आसान बनाने के लिए 8 मेगा पिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है. 

ऐसे खरीदें Samsung Galaxy Note 9

  • सबसे पहले www.airtel.in/onlinestore पर जाएं और डिवाइस लिस्ट में जाकर सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 पर क्लिक करें.
  • योग्यता के जांच कर आपको एप्रूवल मिल जाएगा, जिसके बाद डाउन पेमेंट कर सकेंगे.
  • 22 अगस्त के बाद आपके द्वारा दिए गए पते पर फोन की डिलीवरी हो जाएगी

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Note 9 launch today: सैमसंग का गैलेक्सी नोट-9 आज लॉन्च होगा, यहां जानिए फीचर्स, मैमोरी, और कीमत

JIO गीगा फाइबर से मुकाबले के लिए बीएसएनएल लाया इकोनॉमिकल ब्रॉडबैंड प्लान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App