नई दिल्ली. साउथ कोरियन स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 प्लस (Samsung Galaxy Note 10+) को लॉन्च किया था. यह मोबाइल फोन भारत में भी कुछ महीनों में लॉन्च होगा और इस फोन की डिस्पले शानदार बताई जा रही है. सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 प्लस को डिस्प्ले मेट से A प्लस रेटिंग मिली है और सैमसंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ कंपनी अपने ओएलईडी (OLED) डिस्प्ले को और बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है. इस बार भी सैमसंग ने एक डायनामिक AMOLED डिस्प्ले का उपयोग किया है और डिस्पले मेट ने भी यह साफ कहा है कि सैमसंग का नोट 10+ अभी तक का सबसे अच्छा डिस्प्ले वाला फोन है.

डिस्प्ले मेट ने गैलेक्सी नोट 10+ के लिए एक इन-डेप्थ डिस्प्ले शूट-आउट चलाया, जो कुल 13 परफॉरमेंस का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहा. इसमें 1,308 एनआईटी पर हाईएस्ट पीक डिस्प्ले और 793 एनआईटी पर ओएलईडी डिस्पेल शामिल है. इसकी डिस्पले पर रंगों के प्रभावों को लेकर डिस्प्ले मेट का कहना है कि, गैलेक्सी नोट 10 + के नेचुरल मोड में ICC कलर मैनेजमेंट है जो ऑटोमेटिक रूप से चालू स्क्रीन पर स्विच करता है.

गैलेक्सी नोट 10+ एक 6.8-इंच क्वॉलकम एचडी प्लस डायनामिक AMOLED डिस्प्ले है. रेगुलर नोट 10 एक डायनामिक AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है लेकिन यह 6.3 इंच स्क्रीन साइज और कम FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है. गैलेक्सी नोट 10 प्लस को 5जी वेरियंट में भी पेश किया जाएगा और इस फोन में 4300mAh की बैटरी मिलेगी. वहीं इसके साथ लॉन्च हो रहे गैलेक्सी नोट 10 में 3500mAh की बैटरी मिलेगी.

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और नोट 10+ 23 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा और यह फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन रिटेल स्टोर के माध्यम से देश में प्री-बुकिंग के लिए तैयार होंगे. भारत में नोट 10 की कीमत 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए 69,999 रुपये है, जबकि नोट 10+ 12GB + 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 79,999 रुपये है.

Reliance Digital India Sale 2019: धमाकेदार रिलयांस डिजिटल इंडिया सेल आज से शुरू, एसी के साथ फ्री में मिल रहा फ्रिज

Samsung Galaxy Note 10 India Launch: सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सीरीज की भारत में लॉन्चिंग 20 अगस्त को, जानें क्या है फोन में खास

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App