नई दिल्ली. साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग एम सीरीज में भारतीय ग्राहकों के लिए नया मोबाइल लॉन्च करने को पूरी तरह से तैयार है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह मोबाइल फोन भारत में 15 नवंबर, 2019 को लॉन्च हो सकता है. सैमसंग का नया गैलेक्सी एम 50 इस साल लॉन्च हुए गैलेक्सी एम40 से भी शानदर फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. सैमसंग का अब तक का सबसे शानदार फोन एम40 है लेकिन अब यह फोन कंपनी का बड़ा फोन होगा. हालांकि अभी इस फोन को लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

सैमसंग भारत में चीन की कंपनी शाओमी को टक्कर देने के लिए भारतीय ग्राहकों के लिए मिड रेंज में स्मार्टफोन पेश कर रहा है. खबरों की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी एम50 फोन गैलेक्सी एम 40 (Galaxy M40) का अपग्रेड वेरिएंट होगा. इस फोन को लेकर अब तक की सबसे बड़ी बात यह है कि सैमसंग गैलेक्सी M50 स्मार्टफोन ग्राहकों को ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मार्केट में भी मिलेगा. हाल ही में कंपनी नए एक बयान जारी करके बताया था कि एम सीरीज में अब आने वाले फोन ग्राहकों के लिए ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मार्केट में भी मिलेंगे.

सैमसंग गैलेक्सी M50 के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 6.3 इंच की डिस्पले है और यह फोन Snapdragon 712 पर चलेगा. इसके साथ ही स्टोरेज के लिए इसमें 6 जीबी वेरिएंट के साथ 128 जीबी का स्टोरेज मिलेगा. जरुरत पड़ने पर आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा भी सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा है जिसमें 48MP + 5MP + 2MP सेंसर का कैमरा मिलेगा. पावर बैकअप के लिए इस फोन में क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3700 mAh की दमदार बैटरी मिलेगी.

ये भी पढ़ें

Samsung Galaxy S11 Features Leak: सैमसंग गैलेक्सी S 11 मोबाइल फोन तीन अलग स्क्रीन साइज, 5 वेरिएंट और 5G सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च, मिलेंगे ये दिलचस्प फीचर्स

Xiaomi Mi CC9 Pro Watch Live Stream: शाओमी एमआई CC9 प्रो मोबाइल फोन आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App