नई दिल्ली. सैमसंग ने हाल ही में भारत में लॉन्च किए मोबाइल फोन सैमसंग गैलेक्सी एम 30 को शानदार फीचर्स के साथ पेश किया था. इस मोबाइल फोन को कई बार सेल के लिए ऑनलाइन उपलब्ध कराया लेकिन यह हर बार आउट ऑफ स्टोक हो जाता है. अब सैमसंग गैलेक्सी एम 30 की अगली सेल ऑनालाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर 4 अप्रैल को 12 बजे से होगी. इस सेल में ग्राहकों को कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिसमें ग्राहकों को आईसीसीआई के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से खरीददारी करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है.

इसके साथ ही ग्राहक इस सेल में 3,110 रुपये भी बचा सकते हैं जियो इस मोबाइल फोन की खरीददारी पर ग्राहकों को डबल डेटा दे रहा है. जियो का यह ऑफर 198 और 299 रुपये के प्रीपेड प्‍लान पर लागू होगा. वहीं सैमसंग गैलेक्सी एम 30 6 महीने तक नो-कॉस्ट इएमआई पर भी मिल रहा है. अगर कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट के साथ पेश किया गया था जिसमें 4 जीबी रैम की कीमत 14900 और 6 जीबी रैम की कीमत 17990 रुपये है.

अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जो सुपर इनफ्निटी नॉच के साथ है. इसके साथ ही इसमें एक्सेनॉस 7904 ऑक्टाकोर SoC प्रोसेसर दिया गया है जिससे इसकी स्पीड़ पर कोई अंतर नहीं आएगा. स्टोरेज के लिए इसमें 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

कैमरे पर नजर डालें तो इसके पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं जिसमें 13 मेगापिक्सल और 5-5 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल सेंसर का दमदार कैमरा दिया गया है.

जिसमें पहला सेंसर 13मेगापिक्सल और बाकी के दो कैमरों में 5-5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो 3X फास्ट चार्ज का सपॉर्ट करती है.

Realme Mobile Bonanza Sale: 25 मार्च से 28 मार्च तक रियलमी की मोबाइल बोनांजा सेल, रियलमी 3 और रियलमी 2 प्रो समेत इन स्मार्टफोन को खरीदें सस्ते में

Samsung Galaxy M30 Sale: 21 मार्च को होगी सैमसंग गैलेक्सी एम 30 की अगली सेल, जानें क्या मिल रहे हैं ऑफर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App