नई दिल्ली. दक्षिण कोरयाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग 10 अप्रैल को ए सीरीज के नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने 10 अप्रैल को एक लॉन्चिंग इवेंट की घोषणा की है. इसमें सैमसंग अपने अपकमिंग गैलेक्सी ए 90 मोबाइल फोन को लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने इस इवेंट के निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है. इसके अलावा लॉन्चिंग इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी की जाएगी. हालांकि इस इवेंट में कंपनी किस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है कि कंपनी इसमें गैलेक्सी ए 90 के साथ-साथ गैलेक्सी ए 60, गैलेक्सी ए 40 या गैलेक्सी ए 70 का भी खुलासा कर सकती है.

कंपनी की जानकारी के अनुसार यह माना जा रहा है कि इस इवेंट में एक से ज्यादा प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे. इसमें सबसे ज्यादा उम्मीद गैलेक्सी ए 90 और गैलेक्सी ए 40 के लॉन्च होने की उम्मीद लगाई जा रही है. यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सैमसंग 10 अप्रैल को ए सीरीज के 3 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जिसमें गैलेक्सी ए 60 या गैलेक्सी ए 70 फोन भी हो सकते हैं.

Samsung Galaxy A90 के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-
सैमसंग गैलेक्सी ए 90 के लीक हुए फीचर्स के अनुसार यह ए सीरीज का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन मॉडल होगा. इसमें एक पॉप सेल्फी कैमरा भी हो सकता है. इसके अलावा इसमें स्लाइडिंग कैमरा भी दिया जा सकता है. लीक फीचर्स के मुताबिक इसमें एक नई इनफिनिटी डिस्प्ले होगी साथ ही स्क्रीन के अंदर ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. इसकी डिस्प्ले 6.4 इंच बड़ी होगी. साथ ही गैलेक्सी ए 90 फोन स्नैपड्रैगन 710 एसओसी प्रोसेसर पर काम करेगा.

Samsung Galaxy A40 के संभावित स्पेसिफिकेशन-
गैलेक्सी ए 40 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ ToF 3D सेंसर की सुविधा है. लीक हुए फीचर्स के मुताबिक इसमें 4 जीबी रैम ऑप्शन और Exynos 7885 SoC प्रोसेसर होगा. इसकी स्क्रीन साइज 6.3 इंच होगी.

Xiaomi Foldable Phone: सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड से आधी कीमत पर मिलेगा शाओमी का फोल्डेबल मोबाइल, होगा सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन

Reliance Jio 5G Launch: रिलायंस जियो 2020 में भारत में लॉन्च करेगा 5जी इंटरनेट सर्विस- रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App