नई दिल्ली. Samsung Galaxy A80 Launch: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने ब्रांड न्यू फोन Samsung Galaxy A80 को अगले महीने भारत में लॉन्च कर सकती है. कुछ महीनों पहले ही इस फोन को थाइलैंड में दो नए फीचर्स इनफिनिटी डिस्प्ले और रोटेटिंग कैमरा सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया था. गैलक्सी ए सीरीज सैमसंग की सबसे पापुलर स्मार्टफोन सीरीज है. कंपनी की तरफ से पहले ही ए सीरीज में कई शानदार फोन लॉन्च किए जा चुके हैं. लेकिन सैमसंग गैलेक्सी ए80 में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. फोन खरीदने से पहले सैमसंग गैलेक्सी ए80 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानना आपके लिए बेहद जरूरी है.

सैमसंग गैलेक्सी ए 80 की कीमत के बारे में कंपनी की तरफ से अप्रैल महीने में खुलासा किया गया था. सैमसंग की तरफ से बताया गया था कि भारतीय बाजार में सैमसंग गैलेक्सी ए80 की कीमत 45 हजार से 50 हजार रुपए के बीच होगी. डुअल सिम वाला सैमसंग ए90 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलता है. इसके ऊपर कंपनी का वन यूआई है.

सैमसंग गैलेक्सी ए 80 का डिसप्ले काफी खास है फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस 1080 x 2400 पिक्सल का रिज्योलूशन वाला न्यू इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ ही फोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 730 जी प्रोसेसर दिया गया है. फोन 8 जीबी रैम के साथ भारत में लॉन्च होगा. फोन का कैमरा भी काफी शानदार है.

Samsung Galaxy A80 स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला रोटेटिंग कैमरा दिया हुआ है. फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.0 है. इसके साथ f/2.2 अपर्टर वाला अल्ट्र वाइड एंगल लेंस से लैस 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में एक 3डी डेप्थ कैमरा भी है. साथ ही एक आईआर सेंसर भी है.

बता दें कि सेल्फी के लिए जैसे ही आप इस फोन में सेल्फी मोड को चुनेंगे, तीनों कैमरे अपने आप पॉप अप होकर फ्रंट पैनल पर रोटेट हो जाएंगे. सैमसंग गैलेक्सी ए80 के दूसरे फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में वीडियो मोड, सीन, ऑप्टिमाइजर और फ्लॉ डिटेक्शन शामिल है. फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है. लेकिन माइक्रो एसडी कार्ड के लिए फोन में कोई जगह नहीं दी गई है. फोन की बैटरी 3700 mAH की है.

PUBG Mobile India Tour 2019: पबजी मोबाइल इंडिया टूर 2019 टूर्नामेंट का एलान, जीतने वाला बन जाएगा करोड़पति

Vivo Z1 Pro launch Date: वीवो जेड 1 प्रो भारत में 3 जुलाई को होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट और 32 एमपी सेल्फी कैमरा के साथ जानें इस गेमिंग स्मार्टफोन के धांसू स्पेशिफिकेशंस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर