नई दिल्ली. सैमसंग ने गैलेक्सी ए सीरीज के दो नए मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया है. सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस और गैलेक्सी ए30 एस स्मार्टफोन को बाजार में उतारा है. ये दोनों फोन सैमसंग के पुराने गैलेक्सी ए50 और गैलेक्सी ए30 मोबाइल फोन के अपग्रेडेड वर्जन हैं. इन दोनों में कंपनी ने इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. हालांकि अभी तक कंपनी ने इन फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है कि ये दोनों फोन अपने पुराने मॉडल्स से थोड़े महंगे ही होंगे.

Samsung Galaxy A50s Specifications, Features: सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स-
सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले लगी है जो कि वाटर-ड्रोप नॉच यानी इनफिनिटी यू कर्व के साथ आती है. गैलेक्सी ए50 एस में ऑक्टा कोर का पावरपुल प्रोसेसर लगा है. हालांकि अभी तक कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इसे किस रैम और स्टोरेज वेरिएंट में बेचा जाएगा. इस फोन में 4,000mAh की बैटरी लगी है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग मोड के साथ आ रही है. इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट समेत कई फीचर्स मौजूद हैं.

सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का दिया गया है.

Samsung Galaxy A30s Specifications, Features: सैमसंग गैलेक्सी ए30 एस के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स-
सैमसंग गैलेक्सी ए30 एस मोबाइल फोन में 6.4 इंच की सुपर AMOLED एचडी प्लस डिस्प्ले लगी है जो कि इनफिनिटी वी स्टाइल में आती है. इसमें भी ऑक्टा कोर का प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4000mAh की बैटरी मौजूद हैं. इस फोन में 3 जीबी या 4 जीबी रैम का विकल्प मिल जाएगा. वहीं 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी रैम का ऑप्शंस होगा.

सैमसंग गैलेक्सी ए 30 एस में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप लगा है जिसमें 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद है. वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App