नई दिल्ली. दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी ए सीरीज में दो मोबाइल फोन लॉन्च किए हैं. सैमसंग ने बुधवार को गैलेक्सी A50s और गैलेक्सी A30s फोन को भारतीय बाजार में पेश किया है. ये दोनों फोन सैमसंग के पूर्व में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए50 और गैलेक्सी ए30 के ही अपग्रेडेड वर्जन हैं. इन दोनों फोन को पहले के मुकाबले कई और आकर्षक फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ पेश किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी ए50 एस और गैलेक्सी ए50 एस फोन की बिक्री आज यानी मंगलवार से ही शुरू हो गई है. कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भी इन्हें लिस्टेड कर लिया है.

Samsung Galaxy A50s, Galaxy 30s के भारत में दाम और उपलब्धता-
सैमसंग गैलेक्सी A50s मोबाइल फोन के दो वेरिएंट भारत में लॉन्च किए गए हैं. इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये रखी गई है. वहीं इसका 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 24,999 रुपये के दाम पर बेचा जा रहा है. वहीं सैमसंग गैलेक्सी A30s का एक ही वेरिएंट बाजार में उतारा गया है जिसकी कीमत 16,999 रुपये रखी गई है. इस फोन में ग्राहकों को 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी A50s और गैलेक्सी A30s, दोनों ही फोन आज से बाजार में उपलब्ध हैं. आप इसे सभी ऑफलाइन स्टोर्स, सैमसंग ऑपेरा हाउस और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और अन्य ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy A50s के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स-
सैमसंग गैलेक्सी A50s में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले लगी है जो कि इनफिनिटी यू नोच के साथ आ रही है. इस फोन में Exynos 9610 चिपसेट लगा है. साथ ही फोन में 4,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो कि यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रही है. इस फोन में ग्राहकों को इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल जाएगा.

सैमसंग गैलेक्सी A50s फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप लगा है, जिसमें बैकसाइट 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Samsung Galaxy A30s के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स-
सैमसंग गैलेक्सी A30s मोबाइल फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले लगी है, जो कि इनफिनिटी V नोच के साथ आ रही है. फोन में Exynos 7904 चिपसेट लगा है. इसके अलावा इस फोन में भी 4,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और यूएसबी सी पोर्ट जैसे आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं. इइस फोन में भी इन-डिस्प्ले फिंगरफ्रिंट सेंसर मौजूद है.

सेमसंग गैलेक्सी A30s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप लगा है जिसमें 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है.

IPhone 11 Costs in India: एपल ने लॉन्च की आईफोन 11 सीरीज, जानें सभी वेरिएंट्स की कीमत, खासियत

Apple TV Plus launch: एपल ने लॉन्च किया Apple टीवी प्लस सर्विस, यूजर्स को मिलेंगे ये बेनिफिट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App