नई दिल्ली. सैमसंग वियतनाम के यू-ट्यूब चैनल पर एक नए वीडियो आया है, इस वीडियो में सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज के नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख बताई गई है. वीडियो में एक ग्रीन कलर के शैडो का स्मार्टफोन दिया गया है जिसके नीचे लिखा गया है 12 दिसंबर 2019. इस बात से साफ होता है सैमसंग गैलेक्सी ए 2020 सीरीज का यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होगा.

12 दिसंबर को गैलेक्सी सीरीज का नया फोन लॉन्च होगा इस बात का तो खुलासा हो गया लेकिन कौन-सा फोन लॉन्च होगा इस बात की कोई ऑफिशियल जानाकारी सामने नहीं आई है. हालांकि रिपोर्टस के अनुसार गैलेक्सी ए 2020 सीरीज का यह फोन गैलेक्सी A51 हो सकता है.

वीडियो में गैलेक्सी ए सीरीज़ 2020 के स्मार्टफोन्स को गैलेक्सी नोट-एस्क पंच-होल डिस्प्ले के साथ दिखाया गया है. आगामी गैलेक्सी ए-सीरीज़ स्मार्टफ़ोन के बारे में पहले से ही कई अफवाहें चल रही हैं. आगामी गैलेक्सी ए श्रृंखला के अधिकांश स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख अगले साल है, हालांकि, सैमसंग साल खत्म होने से पहले ही आगे बढ़ना चाहता है.

रिपोर्टस के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज का पहला फोन गैलेक्सी ए51 है जो पहले ही कई टेक वेबसाइटों और केस रेंडर पर देखा जा चुका है. इस फोन में क्वाड-रियर सेल्फी कैमरा और 6.5 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है. इसके साथ इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और Exynos 9611 SoC के साथ 4,000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है. 

गैलेक्सी ए (2020) सीरीज में लॉन्च होने वाले अन्य फोनों में गैलेक्सी ए21, गैलेक्सी ए31, गैलेक्सी ए41, गैलेक्सी ए61, गैलेक्सी ए71, गैलेक्सी ए81 और गैलेक्सी ए91 शामिल हैं. सैमसंग गैलेक्सी A81 को एस-पेन सपोर्ट के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है और सैमसंग गैलेक्सी A91 को स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित और 45W फास्ट चार्जिंग तकनीक के सपोर्ट के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें

Flipkart Big Shopping Days Sale 2019: 1 दिसंबर से फ्लिपकार्ट सेल में टीवी, मोबाइल फोन, गैजेट्स समेत कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट

Oppo Operating System ColorOS 7 Launched in India: ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया नया ऑपरेटिंग सिस्टम कलर ओएस 7, जानें खास फीचर्स और किन-किन स्मार्टफोन्स पर कब होगा उपलब्ध

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App