नई दिल्ली: Reliance Jio big screen smartphone in affordable price: टेलिकॉम सेक्टर में अपने नाम का झंड़ा गाड़ने के बाद रिलायंस जियो ने देश के आम आदमी तक अपना 1500 रुपये वाला बेसिक फोन पहुंचाया जो काफी सफल भी रहा जिसके बाद अब रिलायंस जियो ने एक बार फिर तैयारी कर ली है टेलिकॉम सेक्टर में बड़ा धमाका करने की कंपनी सूत्रों के मुताबिक जियो जल्द ही कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है जिसके लिए रिलायंस जियो इंफोकॉम ने एक विदेशी कंपनी के साथ संपर्क साधा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक नए साल में इस फोन के लॉन्च की घोषणा की जा सकती है.

रिलायंस जियो के चैनल डेवलपमेंट में सेल्स हेड सुनील दत्त ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि रिलायंस जियो जल्द ही बड़ी स्क्रीन वाले सस्ते 4G स्मार्टफोन के प्रोजेक्ट लगी हुई है. जिसके लिए कंपनी अपने पार्टनर के साथ बातचीत के दौर में है. उन्होंने कहा कि भारत में ज्यादातर लोगों के पास 4G स्मार्टफोन मौजूद है लेकिन एक बड़ा तबका ऐसा भी है जिसके बाद स्मार्टफोन नहीं है. कंपनी का मकसद ऐसे ही लोगों के पास 4G स्मार्टफोन पहुंचाना है.

सुनील दत्त ने कहा कि जल्द ही यूजर्स को कुछ-कुछ समय के बाद रिलांयस के नए डिवाइस मिलेंगे. जो लोगों के बीच कम्युनिकेशन को बढ़ाएंगे और लोगों के नेटवर्क को और फैलाएंगे. सूत्रों के मुताबिक मुकेश अंबानी की कंपनी टेल्को 10 करोड़ स्मार्टफोन का प्रॉडक्शन कर रही है. ये वही कंपनी है जो रिलायंस जियो के संपर्क में है.

बता दें की रिलायंस जियो ने कुछ समय पहले ही अपना बेसिक फोन लॉन्च किया था जिसको यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. रिलायंस का ये बेसिक फोन 1500 रुपये का था जिसमें यूजर्स को 4G फोन की सुविधाएं मिल रही हैं. इतना ही नहीं कंपनी की तरफ से ग्राहकों को ये भी ऑफर दिया गया है कि अगर चाहें तो वो तीन साल बाद ये फोन वापस करके अपने 1500 रुपये का रिफंड ले सकते हैं.

Flipkart Mobile Bonanza Sale: फ्लिपकार्ट का मोबाइल बोनांजा सेल शुरू, 11 हजार में मिल रहा है 15 हजार वाला रियलमी 2 प्रो स्मार्टफोन

Flipkart Mobile Bonanza Sale: फ्लिपकार्ट का मोबाइल बोनांजा सेल शुरू, 11 हजार में मिल रहा है 15 हजार वाला रियलमी 2 प्रो स्मार्टफोन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर