नई दिल्ली: 4G VOLTE, सस्ते 4G फीचर, LYF स्मार्टफोन फोन के बाद अब रिलायंस जियो एक ओर तहलका मचाने की तैयारी कर रही है. जल्द ही कंपनी मार्केट में अपना सिम कार्ड वाला लैपटॉप उतारेगी. ऐवरेज रेवन्यू पर यूजर को बढ़ाने के लिए कंपनी सिम कार्ड वाले लैपटॉप को लॉन्च करेगी. मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली जियो कंपनी अमेरिका की चिप निर्माता कंपनी Qualcomm (क्वालकॉम) से बातचीत कर रही है.

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये लैपटॉप Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट करेगा. भारतीय बाजार के लिए इस लैपटॉप को बिल्ट-इन सेल्युलर कनेक्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा, गौरतलब है कि क्वालकॉम पहले ही 4G फीचर फोन के लिए जियो और रिलायंस रिटेल के साथ काम कर रही है.

Reliance Jio sim card laptops

क्वालकॉम टेक्नॉलजीज के प्रॉडक्ट मैनेजमेंट, सीनियर डायरेक्टर Miguel Nunes ने बताया हम जियो के साथ बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह हमसे डिवाइस लेकर इसे डेटा और कॉन्टेंट के साथ बंडल कर सकते हैं. चिपनिर्माता Internet of Things (IoT) ब्रैंड स्मार्ट्रोन के साथ सेल्युलर कनेक्टिविटी वाले स्नैपड्रैगन 835 वाले लैपटॉप लाने पर भी बात कर रही है. इस बात की पुष्टि स्मार्ट्रोन ने कर दी है.

Samsung Galaxy Note 9: सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के फीचर्स लीक, 4000 mAh की बैटरी से हो सकता है लैस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App