नई दिल्ली/ रिलायंस जियो समय—समय पर अपने यूजर्स के लिए बेस्ट प्लान्स लॉन्च करती रहती है. टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो ने कॉम्पिटिशन भी बड़ा दिया है. रिलायंस के पास बहुत सारे प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी है जिससे कई बार यूरर्स कंफ्यूज हो जाता है और सही प्लान नहीं ढूंढ पाता है. खैर आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है. जिसमें आप सिर्फ 1 रुपया और देकर 28 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और 56GB ज्यादा डेटा पा सकते हैं.

NIFT Entrance Exam 2021 Answer Key: NIFT एंट्रेंस एग्जाम 2021 आंसर की जारी, ऐसे करें ऑब्जेक्शन

रिलायंस जियो का 598 वाला प्लान

जैसा कि आप सभी जानते है कि 598 रूपये वाले प्लान मे 2GB डाटा प्रति दिन मिलता है. प्लान के साथ फ्री कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं. पूरे पैक में 112 GB हाई स्पीड डाटा मिलता है. जैसे ही डेटा लिमिट खत्म होने लगती है तब इसकी स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है. साथ ही साथ यूजर्स को बिना एक्सट्रा चार्ज के 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है. 598 वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है.

Koo App Data Leak: कू ऐप से यूजर्स के पर्सनल डेटा को खतरा, हो रहा है लीक, चाइनीज कनेक्शन भी आया सामने!

आखिर क्यों बेस्ट है 599 वाला प्लान

रिलायंस जियो ने  इस प्लान में यूजर्स को 168 GB डेटा दिया है. साथ ही साथ आपको इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी दी जाएगी और बाकी सब 598 वाला प्लान ही है. हालांकि ध्यान दे कि इस प्लान में यूजर्स को 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। अगर हिसाब लगाया जाए तो आपको 1 रुपये और खर्च कर 56GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा और वैलिडिटी भी ज्यादा मिलेगी।

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर